Menu

टॉयलेट  में  मोबाइल फ़ोन पर बात करना पड सकता है भारी  जानिए कैसे

www.nvrthub.com न्यूज़: टॉयलेट मे मोबाइल पर बात करना आपके लिए घातक साबित हो सकता है हो जाइये सावधान क्योंकि आज हम जो आपको जो बात बताने जा रहे हैं दरअसल ये कोई मजाक नही एक हकीकत है चीन में एक युवक की इसी आदत ने उसे छह घंटे तक परेशानी में डाले रखा
hunger of mobile got a free problem

बीजिंग चीन के शिचुआन प्रांत के जियानयांग शहर के एक पब्लिक टॉयलेट में चेन हो का हाथ फंस गया। वो टॉयलेट में अपने दोस्त से मोबाइल पर बात कर रहा था। बातचीत के दौरान ही उसके हाथ से मोबाइल खिसक गया और टॉयलेट होल में चला गया।

बस फिर क्या था। चेन ने शर्ट की आस्तीन चढ़ाई और मोबाइल निकालने में जुट गया। चूंकि वह स्मार्ट फोन था इसलिए उसे ऐेसे जाने नहीं देना चाहता था। युवक ने होल के अंदर आधा हाथ डाल दिया। नतीजतन उसका हाथ फिर बाहर नहीं निकल सका। करीब छह घंटे के रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद उसका हाथ निकल पाया।

हाथ निकल जाने के बाद खुश होते हुए चेन ने बताया, "उसके हाथ और बाजू में मल चिपक गया था और काफी बदबू आ रही थी। जिस समय बचावकर्मी आए, मेरा हाथ पूरी तरह से सूज चुका था। मैं भूल गया था कि मेरा हाथ छिल गया है। मुझे लगा कि कहीं इन्फेक्शन न हो जाए।"

क्या कहा लडके ने हाथ निकलने के बाद
उसने कहा कि यह उसके लिए काफी शर्मिंदगी भरा समय था। बचावकर्मियों ने सबसे पहले चेन के हाथ को तौलिए से लपेट दिया। उसके बाद उन्होंने टॉयलेट के चारों ओर टाइल्स को खोदना शुरू किया। करीब छह घंटे बाद चेन ने राहत की सांस ली। चेन ने बताया कि पहले तो शर्म के कारण उसने किसी से मदद के लिए नहीं बुलाया। उसका स्मार्टफोन नया था इसलिए उसे मदद लेनी पड़ी।
 
Top