Menu

Follow by Email

Subscribe us Follow by Email

फर्जी पासबुक बनवाकर बैंक से निकाले पैसे पुलिस गिरफ्त में

रोहतक न्यूज़। नई अनाज मंडी स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की शाखा से तीन युवकों ने झज्जर के बिरधाना गांव निवासी एक व्यक्ति की फर्जी पासबुक बना तीस हजार रुपये निकाल लिए।
bank scam fraud news
ग्राहक को जब पता चला तो उसने बैंक प्रबंधक को शिकायत दी। बैंक प्रबंधक की शिकायत पर थाना शहर पुलिस ने तीन युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मामले में एक महिला कर्मचारी के मिलीभगत की बात सामने आ रही है।
बिरधाना निवासी आजाद सिंह शनिवार को पैसा निकालने बैंक पहुंचा। यहां उसे पता चला कि उसके खाते में पर्याप्त रुपये नहीं है। उसने बताया कि उसने हाल ही में बैंक में पैसा जमा कराया था। बैंक से उसे जानकारी मिली कि उसकी पासबुक पर एक अगस्त को 30 हजार रुपये निकाले गए हैं। पासबुक पर इसकी कोई एंट्री नहीं होने से उसने इसकी शिकायत बैंक प्रबंधक बलजीत सिंह को दी। बैंक प्रबंधक ने मामले की शिकायत थाना शहर पुलिस को दी। पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर जांच आरंभ कर दी।
जांच अधिकारी एवं थाना शहर प्रभारी कुलबीर सिंह ने बताया कि मामले की प्रारंभिक जांच के बाद तीन युवकों प्रवीण निवासी भालौठ, रोहित निवासी चिन्यौट कॉलोनी और रिंकू उर्फ मयंक निवासी प्रताप चौक के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। मामले में बैंक में कार्यरत एक महिला कर्मचारी की मिलीभगत सामने आ रही है। आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।
बैंक प्रबंधक की शिकायत पर तीन युवकों के खिलाफ केस दर्ज

bank passbook fraud in rohtak, scam in bank, passbook fraud, duplicate passbook fraud

 
Top