Menu

Follow by Email

Subscribe us Follow by Email

एप्पल आईफोन 6 लॉन्चिंग से पहले ही बुकिंग शुरू हुई

दुनिया भर में एप्पल  के आगामी फोन आईफोन-6 की चर्चाएं हैं। इसे लेने के लिए लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कंपनी के सीईओ टिम कुक ने अभी यह ऐलान भी नहीं किया है कि आईफोन-6 कब लॉन्च होगा। हालंकि अभी आशंकाए लगाई जा रही हैं की आइफोन 6 सितम्बर में हो सकता है  इसके पहले ही एसेसरीज मेकर कंपनी ब्रिक ने आईफोन-6 के गोल्ड मॉडल की प्री-बुकिंग शुरू कर दी है।
apple iphone 6

ब्रिक कंपनी आईफोन-6 की लॉन्चिंग के कुछ समय बाद प्री-बुकिंग करने वाले कंज्यूमरों को आईफोन-6 गोल्ड भेजेगी। इसके अलावा ब्रिक एक अपग्रेडेड मॉडल भी बनाएगी। उसमें गोल्ड प्लेटेड के साथ एप्पल  के लोगो पर हीरे जड़े जाएंगे। इनमें पहले मॉडल की कीमत लगभग दो लाख 80 हजार रुपए एवं अपग्रेडेड मॉडल की कीमत लगभग पांच लाख 30 हजार रुपए होगी। प्रत्येक बुकिंग के लिए कंज्यूमर से 31 हजार रुपए जमा कराए जाएंगे।
ब्रिक ने यह भी कहा कि एप्पल  से आने वाले आईफोन-6 के मॉडल की बॉडी को अपग्रेडेड करने के बाद वह मेटल बॉक्स में उसकी डिलीवरी करेगी। ऐसे प्रत्येक मॉडल पर गोल्ड एवं डायमंड की विश्वसनीयता का प्रमाण एवं एक साल की वारंटी दी जाएगी। हालांकि आईफोन-6 की प्री-बुकिंग के मुद्दे पर ब्रिक और एप्पल  के संबंध खराब होने की आशंकाए हैं।

iphone 6 price launching news, hindi news about iphone apple, iphone 6 news, iphone 6 launch date in uae, iphone 6 launch date and price, iphone will launch on 14 october, iphone gold color pre booking, iPhone, iPhone 6 release date, price, specs and new features apple iPhone

 
Top