Menu

कमाइए 30000रुपये हर महीने करे, 100% working!

नई दिल्ली। एक ताज़ा समाचार के अनुसार  बीजेपी के नेता लालकृष्ण आडवाणी की आधिकारिक वेबसाइट lkadvani.in हैक कर ली गई है। पीटीआई की खबर के मुताबिक, हैकर ने कथित रूप से पाकिस्तान का बतलाया गया है । हैकर ने आजाद कश्मीर का संदेश भी पोस्ट किया है। फिलहाल वेबसाइट बंद कर दी गई है और जांच की जारी है।  
LKADVANI OFFICIAL PORTAL NEWS

कश्मीर में सैन्य शासन के अंत का आह्वान- 
हैकर ने खुद के मुहम्मद बिलाल बताया है। उसने आडवाणी की वेबसाइट पर सबसे पहले 'पाकिस्तान जिंदाबाद' लिखा और कश्मीर में सैन्य शासन के अंत का आह्वान भी किया। बताया जा रहा है कि बिलाल नामक इस हैकर ने वेबसाइट पर 'गुड मार्निंग नरेंद्र मोदी' नामक संदेश से लिखने की शुरुआत की और फिर कश्मीर का मुद्दा उठाया। 

बता दें कि आडवाणी की वेबसाइट हैक किए जाने की घटना उस वक्त सामने आई है, जब मोदी के पीएम बनने पर पाकिस्तान के हालात पर देश में बयानबाजी का दौर चल रहा है, वहीं कश्मीर के अलगाववादी नेता सैयद अली शाही गिलानी का यह दावा भी इस हैकिंग से जुड़ता है कि बीजेपी के प्रधानमंत्री के पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी ने उनके पास अपने दो दूत भेजे थे। 
अब इसकी जानकारी साइबर सेल को दे दी गयी है अब जाँच रिपोर्ट आने के बाद ही इस बात का पता लगया जा सकेगा की हैकर कोन था व् इसका क्या मकसद था।

0 comments:

Post a Comment

 
Top