Menu

कमाइए 30000रुपये हर महीने करे, 100% working!

मनमोहन  सिंह फेयरवेल पार्टी का लुत्फ़ उठायेंग पढ़िये पूरी खबर

NVRTHUB Resource:  अभी 16वीं लोकसभा के नतीजे आने में समय बाकि है और अन्य दलों में तेजी से हलचल शुरू हो गयी है। सूत्रों से पता लगा है के 14 मई को मैडम सोनिया जी प्रधानमंत्री डॉक्टर मनमोहन सिंह की फेयरवेल रखने जा रही हैं इनमे प्रधानमंत्री, मंत्री व UPA के घटक दलों को न्योता भेजा गया है। आपको बता दे की ये पार्टी 7 रेस कोर्स में रखी जानी है।
 
FAIRWELL PARTY OF UPA PERSONNA SONIA GANDHI
16 मई को 16वीं लोकसभा के नतीजे आने हैं इसके साथ ही 17 मई से डॉ मनमोहन सिंह पदमुक्त हो जायेंगे इसी के उपलक्ष में ये फेयरवेल पार्टी रखी गयी है। डॉ मनमोहन ने बड़ी कुशलता से आने 10 साल भारत देश के निर्माण में कई योगदान दिए इसी मोके पर वे राष्ट्र के नाम अपना विदाई भाषण भी देंगे। 
सूत्रों के अनुसार मनमोहन सिंह को एक स्मृतिचिह्न भेंट किया जा सकता है, जिस पर कांग्रेस कार्यसमिति के सभी सदस्यों और केंद्रीय मंत्रियों के हस्ताक्षर हो सकते हैं। कांग्रेस के नेता हमेशा से प्रधानमंत्री और सोनिया गांधी के बीच के संबंध को आदर्श कार्यविभाजन बताते रहे हैं, जिससे सरकार और पार्टी के बीच तालमेल बना रहा। कांग्रेस हमेशा से कहती रही है कि पार्टी अध्यक्ष और प्रधानमंत्री के बीच इससे बेहतर संबंध नहीं हो सकता है और वह इन दोनों के बीच मतभेद की खबरों को अफवाह और दुष्प्रचार कहकर खारिज करती रही है। डॉ मनमोहन सिंह ने एक पत्र अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा को भी उनके सहयोग के लिए धनयवाद दिया गया है।

0 comments:

Post a Comment

 
Top