Menu

कमाइए 30000रुपये हर महीने करे, 100% working!

इस हफ्ते क्या रहा मार्किट ट्रेंड्स व सेंटीमेंट्स आगे क्या करना चाहिए सोने में कारोबार के बारे में

WWW.NVRTHUB.COM  न्यूज़: अमेरिका के केंद्रीय बैंक फेडरल रिजर्व के प्रमुख सेंट लुइस ने टिप्पणी कि की 2015 में ब्याज दरो को उचित रखा जाएगा जिसके चलते डॉलर के मुकाबले सोने के भाव तेजी दर्ज की गयी। उन्होंने कहा की बाज़ार के सेंटिमेंट के हिसाब से ही फैसले लिए जायगें।

सोना और डॉलर एक दूसरे के साथ विपरीत रूप से व्यापार करने के लिए करते हैं  Commodity Price Live Click Here


today news about gold
न्यू यॉर्क मर्केंटाइल एक्सचेंज के कोमेक्स डिवीजन में अगस्त डिलीवरी के लिए सोने का वायदा निचले स्तर पर जहाँ $ 1,313.60 पर करोबर किया वहीं उछले स्तर 0.19% की तेज़ी पर $1,323.10 पर आखिरी ट्रैड हुआ हालाँकि अमेरिका कारोबार के दौरान 1,319.50 पर ही उच्च स्तर तक करोबर देखा गया।

अगस्त अनुबंध गुरुवार को $ 1,317.00 पर 0.42% नीचले स्तर पर काम किया क्या रुख अपनाना होगा आने वाले दिनों में
यदि वायदा में काम करना है तो $ 1,305.40 के स्तर पर एक सपोर्ट दिखाई दे रहा है इसको आप अपना स्टॉपलोस रखकर खरीदारी कर सकते हो और यदि रेजिस्टेंस की बात की जाए तो $ 1,326.60  रेजिस्टेंस लेकर आप सौदा लगा सकते।
फेडरल रिजर्व के अध्यक्ष जेम्स बुल्लार्ड ने गुरुवार को सेंट लुईस में कहा के  ब्याज दरों में वृद्धि करने के लिए एक 2015 जरूररत होगी जिससे की अर्थव्यवस्था में सुधार हो सकता है
बुल्लार्ड  ने टिप्पणी कि की यदि डॉलर के रेट बढ़ जाए और सोने के भाव में कमी होगी तो इन्वेस्टर इसको डाइजेस्ट कर लेंगे लेकिन यदि डॉलर के दाम गिर गये तो इकोनोमी के लिए काफी खतरनाक साबित हो सकता है।

थॉमसन रायटर / विश्वविद्यालय का संशोधित मिशिगन उपभोक्ता भावना सूचकांक जहाँ 82.2 पहुंच गया जोकी पहले मई में 81.2 था जिसके चलते काफी इन्वेस्टर्स की दिल की धडकने बढने लगी।

अन्य आर्थिक संकेतकों में सुधार जारी है जिससे कि अमेरिकी अर्थव्यवस्था को इंगित करते हैं, बाजार की अच्छी स्थिति होने वाली है इसी उम्मीदों से ब्याज दरों की वसूली काम ठीक चल रह है।
सितंबर डिलीवरी के लिए तांबा वायदा $ 3.166 एक पाउंड में नीचे 0.18% थे, जबकि इस बीच, सितंबर डिलीवरी के लिए चांदी, 21.140 $ एक ट्रॉय औंस पर नीचे 0.10% थी

gold vs dollar news, this week gold news, trade news for gold, today news for gold, how to trading and earn money, commodity news about, copper news about today, latest hindi news about sona, kya krna chhaiye sone mein, trading tips free, commodity trade tips in hindi, how to trade in market. recover your gold loss

0 comments:

Post a Comment

 
Top