Menu

फ्री में रु.1000 का मोबाइल रिचार्जे करे, 100% working!

एक लडकी के और वो सैतान 38 कैसे दिया उन हैवानो ने एक लडकी की इज्ज़त तारतार

www.nvrthub.com न्यूज़: कुआला लंपुर: कौन कहता है की भारत देश में नीच या घटिया मानसकिता वाले लोग रहते हैं ऐसा कहना बिलकुल गलत है हालाँकि भारत में तो फिर भी कई तरह के कारणों व सामाजिक पर्यावरण के कारण बहुत कमी आई है दिल्ली में दिसम्बर 2012 में हुआ भारत में निर्भया जैसा कांड या उससे भी बड़ा अब मलेशिया की राजधानी कुआला लंपुर में हुआ।
one girl and 38 criminals raped

भारत के साथ पूरी दुनिया में दिन प्रति दिन बलात्कार के मामले सामने आ रहे है। बच्चों से लेकर बूढ़ों तक हर उम्र की महिला को हवस का शिकार बनाया जाता है। मलेशिया में एक 15 वर्षीय लड़की के साथ कथित तौर पर 38 लोगों द्वारा एक खाली झोंपड़ी में गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस मामले में 13 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि अन्य आरोपियों की तलाश जारी है।


मलेशिया के प्रमुख  एशट्रो टेलीविजन चैनल और द स्टार डेली न्यूज़ अखबार ने बताया कि घटना उत्तर राज्य केलानटान में 20 मई को घटी। पीड़िता अपनी सहेली से मिलने गई थी तभी रास्ते में आरोपी बहला-फुसला कर खाली झोंपड़ी में ले गए। पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने बारी-बारी से पीड़ित के साथ घंटों तक बलात्कार किया।
फिलहाल इस बात की जांच की जा रही है कि पीड़िता की 17 वर्षीय सहेली के साथ भी बलात्कार हुआ या नहीं। घटना के मीडिया में आने के बाद मलेशिया में विरोध प्रदर्शन हुए। मुस्लिम बाहुल मलेशिया की एक मुस्लिम पार्टी ने कहा कि वह देश में इस्लामिक कानून 'हुदुद' लाने जा रही है जिसके चलते ऐसी घटनाओं को रोका जाएगा।

जिला पुलिस प्रमुख आझम ओथम के हवाले से मीडिया ने बताया कि इस दर्दनाक घटना मं 38 लोग शामिल थे। 38 में से पकड़े गए 13 आरोपियों ने घटना के वक्त नशीली दवाएं ले रखी थीं। एक अन्य अखबार 'द न्यू स्ट्रेट टाइम्स' ने बताया कि बलात्कार करने वालों में एक 38 वर्षीय व्यक्ति और उसके दो किशोर पुत्र भी शामिल थे।

क्या है प्रावधान या सजा बलात्कार करने का मलेशिया में

पुलिसकर्मी इस मामले में कुछ भी बोलने से कतरा रहे हैं। मलेशिया के कानूनों के मुताबिक, बलात्कार का आरोप साबित होने पर आरोपी को फिलहाल 30 साल की सजा दी जाती है। साथ ही कोड़े मारने का भी प्रावधान है।

0 comments:

Post a Comment

 
Top