Menu

फ्री में रु.1000 का मोबाइल रिचार्जे करे, 100% working!

मिथुन चक्रवर्ती के लिए कौनसी  नई मुसीबत हो गयी है खड़ी?

www.nvrthub.com न्यूज़: पश्चिम बंगाल: वो कहते हैं ना के देने वाला जब भी देता, देता छप्पर फाड़ के वैसा ही हुआ बॉलीवुड एक्टर और तृणमूल कांग्रेस के राज्यसभा सांसद मिथुन चक्रवर्ती के साथ कभी बॉलीवुड इंडस्ट्री मे अपनी पकड़ राज्यसभा सांसद बने तृणमूल कांग्रेस से लेकिन अब कार्य बड़ा मुश्किलो भरा है क्योंकि चिटफंड कंपनियो की मार से ना कोई अधिकारी बचा है ना कोई विधायक और ना ही मंत्री। 
Saradha case: ED summons Mithun Chakraborty

अब मिथुन चक्रवर्ती को भी शारदा चिटफंड घोटाले में पूछताछ के लिए समन भेजा है, प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने अभिनेता को नोटिस जारी कर पूछा है की उन्हें कंपनी का ब्रांड एम्बेसेडर बनने के लिए कितना पैसा दिया गया था और उन्होंने इसके बदले में कंपनी को क्या सेवाएं दीं और उसके कार्यक्रमों में कहां और कैसे शिरकत की. ईडी अधिकारियों ने अभिनेता से सांसद बने मिथुन से इस मामले में निदेशालय में जल्द ही उपस्थित होकर अपना पक्ष रखने को कहा है। जांच एजेंसी के मुताबिक, मिथुन चाहें तो सारधा के सॉल्टलेक स्थित कार्यालय में या फिर ईडी के दिल्ली दफ्तर में हाजिर हो कर अपनी बात कह सकते हैं।

सीबीआई भी कर रही है शारदा समूह घोटाले की जाँच

वहीं सुप्रीम कोर्ट के निर्देश पर सीबीआई भी शारदा चिटफंड मामले की जांच कर रही है। उसने इसी सप्ताह अब तक गिरफ्तार सभी छह लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की है। सीबीआई सूत्रों के मुताबिक, कुणाल घोष ने एजेंसी को बताया है कि मिथुन चक्रवर्ती को भी शारदा समूह के लाभ में से हिस्सा मिला है। शारदा चिटफंड मामले में तृणमूल कांग्रेस के कई बड़े नेताओं का नाम शामिल हैं, इसके चलते उनसे पूछताछ की जा रही है।
दूसरी ओर, समन मिलने के बाद मिथुन चक्रवर्ती ने अपनी जगह संबंधित कागजात के साथ अपने वकील को ईडी अधिकारियों के पास भेजने का फैसला किया है।

ईंट का जवाब पत्थर से देना कोई ममता बनर्जी से सीखे

समन जारी होने की सूचना मिलते ही मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के इशारे पर राज्य सरकार ने ईडी टीम के एक अधिकारी डी. झा के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने को मंजूरी दे दी। शारदा समूह के प्रमुख सुदीप्त सेन की ओर से दायर एक शिकायत को ही प्राथमिकी में बदल दिया गया है।
Saradha Chit Scam Ed Summons Actor Mithun Chakrabort
मिथुन फिलहाल मुंबई के पास एक फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। ईडी के सूत्रों के मुताबिक, इस अभिनेता ने फुरसत मिलते ही अधिकारियों से मुलाकात का वादा किया है। इस बीच, घोटाले की जांच करने वाली टीम के अधिकारी डी. झा के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज होने के बाद उनकी गिरफ्तारी के अंदेशे को ध्यान में रखते हुए ईडी के विशेष निदेशक योगेश गुप्ता ने राज्य सचिवालय में मुख्य सचिव संजय मित्र और पुलिस महानिदेशक जीएमआर रेड्डी से मुलाकात की है।

0 comments:

Post a Comment

 
Top