Menu

कमाइए 30000रुपये हर महीने करे, 100% working!

जानिए दिल्ली पुलिस की सतर्कता से धरे गये आरोपी व लाइव एनकाउंटर रिपोर्ट्स

WWW.NVRTHUB.COM NEWS: रोहतक। एक कारोबारी का अपहरण कर भाग रहे दो बदमाशों और उनकी साथी महिला को दिल्ली पुलिस ने रोहतक में घेर लिया। बजरंग भवन के पास एनकाउंटर में पुलिस की ओर से फायरिंग में युवक और उसकी महिला साथी गंभीर रूप से घायल हो गए। जबकि एक बदमाश फरार हो गया। पुलिस ने अपहृत चप्पल फैक्टरी के मालिक को मौके से छुड़ा लिया है।
delhi police encounter in rohtak

बदमाश और महिला साथी को गंभीर हालत में पीजीआई में दाखिल कराया। जहां बदमाश ने दम तोड़ दिया जबकि महिला की हालत गंभीर बनी हुई है। बदमाशों ने उद्योगपति के परिजनों से 20 लाख रुपये की फिरौती मांगी थी। फोन की लोकेशन के आधार पर पुलिस की तीन गाड़ियां पीछा कर रही थीं। शाम पांच बजे सरेआम रोड के बीचोंबीच एनकाउंटर से अफरातफरी मच गई।

कैसे हुआ एनकाउंटर और यूं किया एनकाउंटर

दिल्ली बाईपास की ओर जा रहे आरोपी राजकुमार के पीछे दिल्ली पुलिस की तीन गाड़ियां लग गईं। जैसे ही राजकुमार बजरंग भवन के पास रेलवे ट्रैक के बीच पहुंचा तो उसकी कार के सामने बाइक सवार आ गया। इसी दौरान दिल्ली पुलिस की एक गाड़ी आगे निकल गई और कार को घेर लिया। बचने के लिए एक बदमाश ने फायर किया और फरार हो गया। जवाबी फायरिंग में राजकुमार को तीन गोलियां और ज्योति को एक गोली गले में लगी।
दिल्ली पुलिस के अधिकारी ने बताया कि रविवार शाम को दिल्ली के नजफगढ़ के शिकारपुर इलाके से एक कारोबारी रामलाल व उसके नौकर का उनकी गाड़ी समेत (अर्टिगा-डीएल-2सी-एपी-7680) अपहरण कर लिया गया। सोमवार सुबह रामलाल के भाई को फोन कर 20 लाख रुपये की फिरौती मांगी गई। बदमाशों ने रामलाल के नौकर को ही पैसा लेने के लिए भेज दिया। थाना नजफगढ़, थाना छावला और थाना द्वारका की तीन टीमें पीछे लग गई और उसकी लोकेशन के आधार पर पीछा करना शुरू कर दिया। दक्षिण पश्चिम जिले की पुलिस उपायुक्त सुमन गोयल ने कहा कि मारे गए बदमाश राजकुमार पर पहले से लूटपाट के तीन मामले दर्ज हैं। दिल्ली पुलिस ने बदमाशों के चंगुल से कारोबारी को सकुशल छुड़ा लिया है। उसके अन्य साथी की तलाश में पुलिस टीम लगा दी गई है।
हालाँकि रोहतक पुलिस को सुचना नही थी क्या कहा पुलिस कप्तान रोहतक ने "दिल्ली पुलिस की ओर से लोकल पुलिस को कोई सूचना नहीं दी गई थी। फिलहाल मामले की जांच चल रही है। जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी"।

rohtak encounter by delhi police, delhi police live encounter reports, businessman freed from kidnapped, kidnapped businessmen  free from scoundrel, bussinessman story of kidnapping, delhi police live encounter in rohtak, rohtak encounter news in hindi, 20 lack kidnapped story in rohtak, delhi police latest encounter news in hindi, criminals free bussinemman in rohtak, haryana delhi police encounter news of encounter in rohtak, latest hindi news of delhi police

0 comments:

Post a Comment

 
Top