Menu

फ्री में रु.1000 का मोबाइल रिचार्जे करे, 100% working!

एक हैवान, शैतान पिता ने वो घोर कृत्य किया जिसको सुनने के बाद शायद एक पत्थर दिल भी रो पड़े

www.nvrthub.com न्यूज़: ये खबर आप पढोगे तो आपकी रूह कांप जाएगी व् इन्शानियत से भरोसा उठ जायेगा ये मात्र खबर न होकर एक संस्कृति, देश व् मानव रिश्तो का खून करने वाली है प्रिय पाठको एक बार तो ये खबर पढकर मेर आँखों में आंशु आ गये व् होंठ क्म्पक्पा उठे आखिर ये इन्शान क्या है किस हद तक जा सकता एक पिता अपने बेटे या बेटी के लिए पूरी जिन्दगी न्योछावर कर देता है उसी पिता ने ऐसी घिनौनी कारनामा को अंजाम दिया है। हमारे शब्दकोश में इसको कहने के लिए शब्द नही की इस घिनौने कृत्य को क्या नाम दिया जाए
father daughter rape in hindi
 ये खबर वह 9 साल की थी तब से उसका राक्षस पिता उससे बलात्कार कर रहा था। इस दौरान वह गर्भवती हो गई और अपने पिता के बच्चे को जन्म दिया। लेकिन उस घिनौना आदमी की हैवानियत तो देखिए, उसने पैदा हुए बच्चे को मारकर जमीन में गाड़ दिया। यह दिल दहलाने वाली घटना महाराष्ट्र के पुणे की है, यहां एक 44 वर्षीय शख्स ने पहले अपनी किशोर बेटी से बलात्कार किया और उसे गर्भवती कर दिया। बाद में पिता ने उसकी दादी के साथ मिलकर उसके पैदा हुए बच्चे को मारकर गाड़ दिया। पुलिस ने इस मामले में एक केस दर्ज किया है। मिड-डे के अनुसार, 21 फरवरी को 17 वर्षीय एक लड़की को पास के अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।
लड़की के साथ आए पिता विट्ठल पवार (44) और दादी रमा (66) ने अस्पताल के कर्मचारियों को बताया कि लड़की को उसके प्रेमी ने गर्भवती कर दिया है। जबकि, लड़की के साथ उसका हैवान पिता ही नौ साल की उम्र से बलात्कार करता आ रहा था।


evil of rape in india newsक्या क़ानूनी कार्यवाही की जा रही है इनके खिलाफ

मामले की जांच कर रहे सब इंस्पेक्टर छाया कांबले ने बताया, 'पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा है कि उसका पिता ही नौ वर्ष की उम्र से उसके साथ बलात्कार कर रहा है। इस बार वह गर्भवती हो गई थी और उसका पिता उसे अस्पताल लेकर आया। लेकिन, उसका परिवार डॉक्टरों को यही बताता रहा कि लड़की का किसी के साथ चक्कर चल रहा था और वह गर्भवती हो गई।'  कांबले ने बताया, 'इसके बाद लड़की ने पुणे से करीब 450 किलोमीटर दूर वाशिम में बच्चे को जन्म दिया।
बाद में विट्ठल और उसकी मां रमा ने नवजात बच्चे को जमीन में गाड़ दिया। लड़की किसी तरह वहां से बचकर निकली और महिलाओं के लिए काम करने वाले एक एनजीओ चैतन्य महिला मंडल की शरण में पहुंची।'बाद में उस एनजीओ की मदद से लड़की के पिता व उसकी दादी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

क्या करता था एक  राक्षस पिता

लड़की का पिता शहर के मशहूर मॉल में काम करता है। मां-बेटे के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 (बलात्कार) और पॉक्सो अधिनियम 2012 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। दोनों को सोमवार को अदालत में पेश किया जाएगा।

father raped girld in Maharashtra,  rape news in hindi, father raped and girl and killed baby, minor girl raped father news, new in hindi about rape, blatkar news in hindi, khbr hindi mein, hindi smachar, evil of father rape in india, indian culture father raped killed the culture and his baby, father raped dauther in india

0 comments:

Post a Comment

 
Top