Menu

कमाइए 30000रुपये हर महीने करे, 100% working!

शातिर अपराधी ने कैसे लगाया पूर्व अधिकारी को  82 लाख चुना

दिल्ली के सेवानिवृत्त अधिकारी को झांसा देकर गुड़गांव के युवक ने 82 लाख की रकम ऐंठ ली। आरोपी ने पीड़ित को झांसा दे रखा था कि वह उसकी बेटी से शादी करेगा। विश्वास में लेकर ही उसने पीड़ित से प्लाट खरीदने के नाम पर 82 लाख की रकम ले ली। रकम हाथ में आते ही शादी करना तो दूर उसने पहचानने से ही मना कर दिया। सुशांत लोक थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पूर्व अधिकारी (कार्मिक विभाग, भारत सरकार) एसके देव ने बताया कि उसके साथ ठगी कनिष्क अग्रवाल निवासी ब्रिस्टल स्टेट डीएलएफ ने की है। अधिकारी सब इंस्पेक्टर संदीप ने कहा प्राथमिक जांच में रकम देने की बात सामने आई है। जांच के बाद गिरफ्तारी होगी।
scam cehating fraud news in hindi

एक फ्लैट निर्माण करने वाली कम्पनी ने भी कर दी आठ लाख की ठगी

गुडगाँव डीएलएफ फेज वन थाना पुलिस ने पाल इंफ्रास्ट्रर डेवलपर्स के निदेशक व दो अधिकारियों के खिलाफ ठगी का मामला दर्ज किया गया है। आरोप है कि फ्लैट की बुकिंग कर आठ लाख की धनराशि तो ले ली, लेकिन फ्लैट के लिए नींव तक नहीं डाली गई। पुलिस ने निदेशक मानव चंद्रा व राकेश तथा दो अधिकारी हरपाल व हंसराज के खिलाफ लगे आरोपों की जांच शुरू कर दी है।

बदमाशों ने लूट की सोलह हजार की लूट पिस्तौल की नौक पर

 साइबर सिटी गुडगाँव में बदमाशों ने एक ही दिन में तीन लूट की वारदातों को अंजाम देकर फरार हो गए। शिकायत मिलने पर संबंधित थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। रमेश से 16 हजार रूपये सेक्टर नौ कालेज के पीछे बीच तीन बदमाशो ने चाकू दिखाकर लूट लिए। वहीं सेक्टर नौ निवासी भास्कर चटर्जी की पत्नी से सोमवार को तीन युवकों ने बाइक से पीछा किया। इस दौरान एक युवक ने पिस्टल दिखाकर उनसे मंगलसूत्र लूट लिया।इस समय वे बाजार से खरीददारी कर लौट रही थी। इसके अलावा सेक्टर चार निवासी प्रीति खुराना सोमवार दोपहर रिक्शा से अपने बेटे को लेकर घर की ओर आ रही थी। तीन नकाबपोश युवकों ने रिक्शा रुकवा कर गन प्वाईंट पर प्रीति से सोने के कंगन और मंगलसूत्र लूट लिए। पुलिस मामलों की छानबीन कर रही है।

fraud news in hindi, crime news in hindi, snatching news in hindi, scam by officers for daughters married, lates hindi news, हिंदी न्यूज़ फ्री, ताज़ा हिंदी समाचार खबर हिंदी में, क्राइम न्यूज़ इन हिंद, how to be found crime news, latest crime in delhi ncr, delhi ncr hindi news about officers cheating of 82 lacks 

0 comments:

Post a Comment

 
Top