Menu

कमाइए 30000रुपये हर महीने करे, 100% working!

गर्लफ्रेंड जींस पहने तो सेक्सी और पत्नी पहने तो चरित्रहीन भारतीय पुरुष

www.nvrthub.com न्यूज़: इसे हम पुरुष प्रधान देश की आदिमानव पीढ़ी कहे या फिर औरत पर होने वाले झूठी शान का परहार कहेंगे क्योंकि ऐसा ही हुआ है कुछ उतरप्रदेश राज्य के मुरादाबाद जिले का है जिसमे हुआ कुछ यूँ जींस टॉप पहनकर पत्नी बाजार क्या गई, पति तमतमा उठा। न केवल पत्नी के साथ मारपीट की, बल्कि उसे घर से भी निकाल दिया। मुरादाबाद के नागफनी थाना अंतर्गत बारादरी की रहने वाली इस महिला ने पति और ससुराल वालों के खिलाफ एसएसपी आफिस में शिकायत की है। मामले की जांच महिला थाने को सौंपी गई है।
महिला की शादी करीब 14 साल पहले हुई थी। उसने बताया कि उसके पति ने कुछ साल पहले बंगला गांव की एक युवती से दूसरी शादी कर ली थी। वह युवती अक्सर जींस टॉप और लांग स्कर्ट में रहती थी। इसी अदा पर उसके पति फिदा हो गए।

husband wife jeans news disputs
विरोध करने पर उसके साथ मारपीट करने लगे। परिवार का दबाव पड़ा तो पति ने दिखाने के लिए उस युवती को लिखित में तलाक दे दिया। लेकिन सौतन के घर आना जाना कम नहीं हुआ। सौतन के चंगुल से पति को निकालने और अपने परिवार में शांति लाने के लिए महिला ने रिश्तेदारों से बात की। मायकेवालों ने सलाह दी कि वह भी अपनी सौतन की तरह बनकर घूमे फिरे। फिर क्या था, महिला खुद भी जींस टॉप और लांग स्कर्ट पहनकर निकलने लगी।
करीब एक माह पूर्व वह जींस टॉप में बाजार भी चली गई। तब पति ने बाजार में ही रोककर हाथापाई की। आरोप है कि लौटने पर पति ने उसे बच्चों के साथ घर से निकाल दिया। तब से वह मायके में रह रही है।
पुलिस मामले में मध्यस्थता कराने की कोशिश कर रही है।

wife husband fights news in up, up latest news in hindi, girl friend wife disputes, wife ousted from husband, hindi news about husband wife, case against husband for torture, husband wife latest news about jinse, jinse disputes news with wife and husband, full hindi news in up, all hindi news abut pti ptni ka bech vivad

 
Top