Menu

फ्री में रु.1000 का मोबाइल रिचार्जे करे, 100% working!

टैबलेट को बनाएं और हाइटेक आजकल टैबलेट का इस्तेमाल बढ़ता जा रहा है। यदि इसमें कुछ और एक्सेसरीज जोड़ ली जाएं तो टैबलेट के एक्सपीरियंस को अिधक बेहतर बनाया जा सकता है।
ब्लूटूथ की-बोर्ड (Bluetooth Keyboard): यदि आप अपने टैबलेट को कम्प्यूटर की तरह इस्तेमाल करना चाहते हैं तो आप एक ब्लूटूथ की-बोर्ड जरूर खरीदें। इससे आपको टैबलेट पर जो भी टाइप करना होगा आप कम्प्यूटर की ही तरह आसानी से टाइप कर सकते हैं। ध्यान रखें, इसका साइज इतना छोटा हो कि आप इसे टैबलेट के साथ कैरी कर सकें।
tablates bluetooth key baord

गिजमोबाबाकी-बोर्ड (Gizmobaba keyboard):
यह मिनी ब्लूटूथ की-बोर्ड गिजमोबाबा ब्रांड का है, जो 10 मीटर की रेंज मंे काम करता है। इसका वजन 118 ग्राम है। यह एंड्रॉयड, सिंब्यिन आदि प्लेटफॉर्म पर आसानी से काम करता है।
  • Price: 1299
  • Available At: amazon.in
stands for tablest

टैबलेट टेबल माउंट (Tablet Table Mount): अगर आप अपना भारी टैबलेट हाथ में लिए हुए थक जाते हैं तो टैबलेट टेबल माउंट आपके लिए शानदार विकल्प है। इसकी मदद से आप अपने टैबलेट को अपनी आई लेवल पर रख सकते हैं। साथ ही इसकी हाइट को सेट कर सकते हैं। इसमें आप 6 इंच से लेकर 12 इंच तक का टैबलेट आसानी से होल्ड कर सकते हैं।
टेलिस्कोपिकस्टैंड (Telescopic Stand): गैजेट किंगडम का यह टेलिस्कोपिक स्टैंड या टैबल टेबल माउंट काफी अच्छा है। इसकी मदद से आप टैबलेट का इस्तेमाल काफी कंफर्टेबल होकर कर सकेंगे। इस पर 5.5 इंच से लेकर 9.8 इंच के टैबलेट को सेट किया जा सकता है।
  • Price: 2990
  • Available at: shopping.rediff.com
वायरलेस एक्सटर्नल ड्राइव्स (Wireless External Drives): आज कल बाजार में कई तरह के टैबलेट उपलब्ध हैं। इनमें कुछ ऐसे भी हैं, जिनकी मेमोरी हमारी जरूरत के हिसाब से कम है। अगर आपको लगता है कि आपको अधिक मेमोरी की जरूरत है तो आपको चाहिए वायरलेस एक्सटर्नल ड्राइव्स। यह ब्लूटूथ की मदद से टैबलेट से कनेक्ट हो जाएंगी।tabs hard drives
सीगेटएक्सटर्नल हार्डड्राइव (Seagate External Hard Drive): सीगेटकी यह वायरलेस प्लस 1 टेराबाइट की पोर्टेबल एक्सटर्नल हार्ड ड्राइव मोबाइल और टैबलेट के लिए बनाई गई है। इसमंे आईपैड, आईफोन, किंडल फायर और एंड्रॉयड टैबलेट के लिए सीगेट मीडिया एप्लीकेशन दिया गया है। 
        Price: Rs 9648 
Available at :amazon.in

पॉवर बैंक (Power Bank): जिन लोगों को टैबलेट का ज्यादा इस्तेमाल करना होता है और उनकी ट्रेवलिंग जॉब है तो उनके लिए बार-बार बैट्री खत्म होना एक बड़ी परेशानी है। ऐसे में टैबलेट पॉवर बैंक आपकी परेशानी को खत्म कर देता है। इसके इस्तेमाल से आप घर से दूर रहते हुए भी सफर में टैबलेज चार्ज कर सकते हैं।
tablets hard drives

फेयेपॉवर बैंक (Faye Power Bank For Tablets) यह फेये पॉवर बैंक खासकर स्मार्टफोन और टैबलेट के लिए बनाया गया है। इसका चार्जिंग टाइम 8 घंटे और आउटपुट टाइम 6 घंटे है। इससे आईफोन, आईपैड से लेकर लगभग हर तरह के टैबलेट चार्ज किए जा सकते हैं। कंपनी इस पर 6 माह की वॉरेंटी भी दे रही है।
  • Price: 1080
  • Available at : shopping.rediff.com
 
Top