Menu

कमाइए 30000रुपये हर महीने करे, 100% working!

टू व्हीलर्स कंपनी महिंद्रा ने इस साल 3-4 टू व्हीलर बाजार में उतारने की बात कही है। कंपनी अपने इस वायदे को पूरा करने के क्रम में काम शुरू कर चुकी है। कंपनी ने स्पोर्टी न्यू रोडियो यूजेडओ 125 स्कूटर को भारतीय बाजार में लांच किया है।
mahindhra new model of Mahindra - Rodeo RZ
कंपनी ने नए महिंद्रा रोडियो यूजेडओ 125 स्कूटर को पहले से ज्यादार स्टाइलिश, ऑप्टिमाइज परफॉर्मेंस और यूनिक फीचर्स के साथ 47,957 रुपए की कीमत पर लांच किया है। महिंद्रा रोडियो यूजेडओ स्टैंडर्ड स्कूटर रोडियो का प्रीमियम वर्जन है। नए वर्जन में कंपनी ने टू टोन डुअल टेक्स्चर सीट और रंगीन व्हील का इस्तेमाल किया है। रोडियो यूजेडओ एडवांस डीसीडीआई टेक्नोलॉजी और एटीएलए सिस्टम पर काम करता है जिसका दावा है कि यह अच्छी परफॉर्मेंस और कम मेंटेनेंस खर्च देता है। इस स्कूटर में मोबाइल चाजिर्ंग प्वाइंट और एंटी-थेफ्ट लॉक जैसे फीचर्स आपको मिलेंगे। साथ ही, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर जो स्पीडोमीटर, टेकोमीटर, ट्रिप मीटर, क्लॉक, हाई स्पी़ड वॉनिर्ंग अलार्म और ओडोमीटर साथ हैं, भी मौजूद है।

रोडियो यूजेडओ स्कूटर 125सीसी के एयर कूल्ड इंजन के साथ काम करता है जो 8 पीएस पावर और 9एनएम टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। कंपनी का दावा है कि यह 59 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देता है।
 
Top