Menu

कमाइए 30000रुपये हर महीने करे, 100% working!

BOLLYWOOD HEROINS CRIME NEWS

निर्देशक विशाल भारद्वाज की फिल्म के लिए मिला था अभिनेत्री को राष्ट्रीय पुरस्कार

मुंबई। वर्ष 2002 में निर्देशक विशाल भारद्वाज की बाल फिल्म ‘मकड़ी’ में मुख्य भूमिका निभाने वाली श्वेता बसु प्रसाद को हैदराबाद में पुलिस ने एक हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट में गिरफ्तार किया है। श्वेता ‘मकड़ी’ में शबाना आजमी और मकरंद देशपांडे जैसे ऐक्टरों के साथ आई थीं और उनके चुलबुले अंदाज ने बच्चों और बड़ों का खूब मनोरंजन किया था। उनको “मकड़ी” फिल्म के लिए बेस्ट चाइल्ड आर्टिस्ट का राष्ट्रीय पुरस्कार भी मिला था।
श्वेता के सेक्स रैकेट में फंसने की खबर से सभी बॉलीवुड की हस्तियां हैरान हैं। अब तक मात्र 23 साल की हो चुकीं श्वेता ने बॉलीवुड की इकबाल, वाह! लाइफ हो तो ऐसी और डरना जरूरी है जैसी फिल्मों में काम किया है। छोटे परदे पर वह ‘कहानी घर घर की’ और ‘करिश्मा का करिश्मा’ धारावाहिकों में दिखी थीं। वह पिछले कुछ वर्षों से तेलुगु फिल्मों में काम कर रही हैं। श्वेता के लंबे समय से गलत कामों में लिप्त होने की सूचना पुलिस के पास थीं लेकिन बीते रविवार की रात को हैदराबाद पुलिस ने उच्च वर्गीय बंजारा हिल्स इलाके के एक प्रतिष्ठित होटल में छापा मार कर श्वेता समेत मुंबई-हैदराबाद के कुछ व्यवसायियों को रंगे हाथों पकड़ा। पुलिस ने श्वेता के दलाल, बालू को भी गिरफ्तार किया। पुलिस ने होटल में अपने एक आदमी को बोगस ग्राहक बना कर भेजा था। उसका संकेत मिलते ही छापा मारा गया। पुलिस ने सोमवार को श्वेता और बालू को अदालत में पेश किया, जहां से इस अभिनेत्री को एक संरक्षण गृह में और बालू को जेल भेज दिया गया। बताया गया कि उसने हर हाईप्रोफाइल ग्राहक से एक लाख रुपये लिए थे। यह पहला मौका नहीं है जब श्वेता ऐसे मामले में फंसी हैं। कुछ समय पहले एक तेलुगु टीवी चैनल के स्टिंग ऑपरेशन में भी वह एक व्यक्ति के साथ अंतरंग अवस्था में कैमरे में कैद हो चुकी हैं। तब उन्होंने वीडियो चलाने वाले चैनलों के खिलाफ केस दायर किया था। पिछले दिनों खबर थी कि श्वेता फिल्म निर्माण के काम में भी उतर रही हैं। वह ‘रूट्स’ नाम से एक डॉक्युमेंट्री और ‘इंटरनेशनल कैफे-नाइट’ नाम से बॉलीवुड फिल्म प्रोड्यूस कर रही थीं।

पहले भी उलझी थीं स्टिंग ऑपरेशन में, कहा- धन की तंगी के कारण किया पेशा
श्वेता ने पुलिस से क्या कहा : श्वेता ने पुलिस को दिए बयान में कहा है, ‘गलत फिल्में चुनने के कारण मेरा कैरियर खत्म हो रहा था और मेरे पास पैसे नहीं थे। मुझे अपने परिवार को संभालना था और कुछ बड़े काम करने थे। मेरे लिए सारे दरवाजे बंद हो चुके थे, ऐसे में कुछ लोगों ने मुझे पैसे कमाने के लिए गलत धंधे में उतरने को उकसाया। मुझे और कोई रास्ता नहीं दिख रहा था, इसलिए मैं यह काम करने लगी। ऐसी मुश्किलें सिर्फ मेरे ही सामने नहीं हैं। यहां और भी हीरोइनें हैं जो इस दौर से गुजरी हैं।’
 
Top