Menu

फ्री में रु.1000 का मोबाइल रिचार्जे करे, 100% working!

किसी के बॉस बनते ही पार्टी छोड़ने का दावा, निजी फैसलों के लिए स्वतंत्र

kumar vishwas: Latest News, Videos, Photos
नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (आप) के वरिष्ठ नेता कुमार विश्वास का कहना है कि अरविंद केजरीवाल उनके बॉस नहीं हैं। अपने निजी फैसलों के लिए वह स्वतंत्र हैं। जिस दिन महसूस हुआ कि आप में बॉस कल्चर हावी हो रहा है तो वह पार्टी छोड़ने वाले पहले व्यक्ति होंगे।
आप नेता का कहना है कि पार्टी एक आंदोलन है। इससे जुड़ाव इसलिए है कि लड़ाई आम आदमी के लिए लड़ी जा रही है। विश्वास बिग बॉस में रहें या बाहर, आम आदमी के हक में बात करते रहेंगे। मैं पार्टी से जुड़ा हूं और इसके संयोजक अरविंद केजरीवाल हैं। लेकिन केजरीवाल हमारे बॉस नहीं हैं। अपने निजी फैसलों की जिम्मेदारी हमारी है। पार्टी में बॉस कल्चर नहीं है। जिस दिन महसूस हुआ कि पार्टी व्यक्ति विशेष की हो गई है, पार्टी छोड़ दूंगा।
दूसरी तरफ कलर्स के रियलिटी शो बिग बॉस का हिस्सा बनने के बारे में विश्वास ने बताया कि शो निर्माता कंपनी के सीईओ को एक चिट्ठी भेजी है। इसमें मैंने कहा है कि शो से मिलने वाली सारी राशि वह शहीद विधवा कल्याण कोष में दान दूंगा। शर्त यही है कि बिग बॉस की तरफ से इसमें इतनी राशि डाल दी जाए कि यह 21 करोड़ रुपये हो जाए। शर्त पूरी होने पर वह बिग बॉस के घर में कैद होने को तैयार हैं। प्रस्ताव पर चैनल के जवाब के बारे में विश्वास ने बताया कि मंगलवार को ही उन्होंने चैनल को प्रस्ताव भेजा है। अभी कलर्स चैनल की तरफ से कोई जवाब नहीं आया है।
 
विश्वास के समर्थन में एमएस बिट्टा
आल इंडिया एंटी टेररिस्ट फ्रंट के अध्यक्ष मनिंदर सिंह बिट्टा ने आम आदमी पार्टी (आप) नेता कुमार विश्वास की पहल का स्वागत किया है। रियलिटी शो बिग बॉस बनाने वाली कंपनी से गुजारिश की कि वह विश्वास के प्रस्ताव को मंजूर करे। बिट्टा बुधवार दोपहर बाद 14, तालकटोरा रोड पर मीडिया से बात कर रहे थे। बिट्टा ने कहा कि विश्वास का शहीद विधवा कल्याण कोष बनाने का प्रस्ताव शहीदों को नमन करने का बेहतरीन तरीका है। इसके लिए वह अपनी फीस दान में देने को तैयार हैं। बिग बॉस बनाने वाली कंपनी को इसके लिए आगे आना चाहिए।

 
Top