Menu

कमाइए 30000रुपये हर महीने करे, 100% working!


जरूर पढ़ें: भारत में कितने साल की लड़की सेक्स कर सकती है
भारतीय सिनेमा में वैसे तो कई खूबसूरत अभिनेत्रियां हैं जिनकी ख़ूबसूरती और बोल्डनेस के लाखों दीवाने हैं। लेकिन, आज इस लेख के माध्यम से हम आपको साउथ फिल्म इंडस्ट्री की बहुत ही खूबसूरत और मासूम सी दिखने वाली एक अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं। तो चलिए जानते हैं कि आखिर कौन हैं ये अभिनेत्री।

मोदी जी और राहुल एक दिन में कितने रुपये का खाना खाते हैं

भारत ये के छुपे हुए अरबपति

दोस्तों, हम जिस खूबसूरत अभिनेत्री के बारे में आपको बताने जा रहे हैं उसका नाम "पल्लवी नायडू" हैं और ये "पूजिता" के नाम से भी जानी जाती हैं। पल्लवी अपनी बोल्ड और खूबसूरत तस्वीरों के लिए काफी मशहूर हैं। 23 वर्षीय पल्लवी फिल्मों में अभिनय करने के अलावा एक खूबसूरत और बोल्ड मॉडल भी हैं। पल्लवी ने साल 2014 में तेलुगु की पहली फिल्म में काम किया था और उसके बाद वह कई फिल्मों में अभिनय कर चुकी हैं।

बड़ी खबर: Lux इंडस्ट्री की लड़की से गरीब मुस्लिम का प्यार और फिर...
अगर एजुकेशन की बात करें तो पूजिता ने सॉफ्टवेयर इंजीनियरिंग में डिग्री हासिल की हैं और कॉलेज के समय से ही इन्हें मॉडलिंग का शौक था। बचपन से ही अभिनेत्री बनने का सपना देखने वाली पल्लवी अपना करियर बॉलीवुड में बनाना चाहती हैं और अक्सर इसके लिए वो प्रयासरत हैं

हालांकि, वह अपनी फिल्मों से ज्यादा सोशल मीडिया पर अपनी ख़ूबसूरत तस्वीरों के चलते चर्चित रहती हैं। पल्लवी की खूबसूरत तस्वीरें देखकर लाखों लोग इनके दीवाने हो जाते हैं। पल्लवी ने अपने करियर की शुरुआत टीवी विज्ञापनों से की थी और बाद में वो मॉडलिंग की दुनिया में आ गई और यहीं से उनको फिल्मों में काम करने के ऑफर मिलने शुरू हो गए।

आपको बता दें, पूजिता सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने चाहने वालों के लिए खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। अभी हाल ही में पूजिता ने अपना एक बोल्ड फोटोशूट करवाया था, जिसकी कुछ तस्वीरें इन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था जो बहुत ही वायरल हुआ। उनकी मासूमियत का लगभग हर कोई फैन हैं। वहीं, इनके फेसबुक पेज पर भी लाखों की संख्या में लाइक रहते हैं और उनके फैंस की संख्या दिनों-दिन बढ़ती ही जा रही हैं

दोस्तों, आपको पल्लवी नायडू की तस्वीरें कैसी लगी, कमेंट कर हमें जरूर बताएं। 

0 comments:

Post a Comment

 
Top