Menu

कमाइए 30000रुपये हर महीने करे, 100% working!

कॉमिडी फिल्म ‘हाउसफुल’ फ्रैंचाइज़ी की अगली मूवी ‘हाउसफुल 4’ तैयार है अपने फैन्स को गुदगुदाने के लिए। फिल्म कितनी मजेदार है इसकी झलक तो आप ट्रेलर में देख ही चुके हैं, अब सामने आ गया है फिल्म का गाना ‘बाला, शैतान का साला’, जो कॉमिडी से भरपूर है।

इस गाने की लिरिक्स से लेकर इसमें डाले गए सीन्स आपको हंसने पर मजबूर कर देंगे। अक्षय के किरदार बाला को इसमें जैसे पेश किया गया और जिन बोलों का इस्तेमाल हुआ है उससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म में यह किरदार कैसा होगा।

बता दें कि, रविवार को अक्षय ने अपने इस लेटेस्ट गाने का टीज़र जारी किया था, जिसे देखकर ही यह अंदाज़ा लग गया था कि यह कितना फनी होनेवाला है। टीजर के साथ एक फनी कैप्शन का इस्तेमाल किया गया था जिसमें लिखा था, ‘शैतान का साला और रावण ने है पाला, क्या आप उससे मिलने के लिए तैयार हैं?’ इस गाने को अक्षय कुमार के 600 साल पुराने वाले किरदार बाला पर फिल्माया गया है।

फिल्म की कहानी पुनर्जन्म पर आधारित है और इस फिल्म में 1419 और 2019 का समय दिखाया जाएगा। अक्षय कुमार के फैंस को ‘हाउसफुल 4’ का इसलिए भी बेसब्री से इंतजार है, क्योंकि ऐक्टर तीन साल बाद कॉमिडी की दुनिया में वापसी कर रहे हैं।

इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा कृति सनोन, बॉबी देओल, पूजा हेगड़े, रितेश देशमुख, कृति खरबंदा, राणा दग्गुबाती, चंकी पांडे, सौरभ शुक्ला, जॉनी लीवर, जेमी लीवर नजर आएंगे। 26 अक्टूबर को रिलीज हो रही ‘हाउसफुल 4’ राजकुमार राव और मौनी रॉय की ‘मेड इन चाइना’ और तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की ‘सांड की आंख’ के साथ बॉक्स ऑफिस पर टकराएगी।



source https://lendennews.com/archives/60085

0 comments:

Post a Comment

 
Top