Menu

कमाइए 30000रुपये हर महीने करे, 100% working!

नई दिल्ली। कच्चे तेल की कीमतों में मामूली तेजी और एशियाई बाजारों से मिले-जुले रूख के कारण घरेलू शेयर बाजार कारोबारी सप्ताह के पहले दिन सोमवार 7 अक्टूबर को सपाट स्पाट स्तर पर खुले। बंबई स्टॉक एक्सचेंज का 30 शेयरों का संवेदी सूचकांक सेंसेक्स 26 अंकों की तेजी के साथ 37,699 अंकों पर और नेशनल स्टॉक एक्सचेंज का 50 शेयरों का संवेदी सूचकांक निफ्टी 21 अंकों की तेजी के साथ 11,195 अंकों पर खुला।

हालांकि, यह तेजी ज्यादा देर नहीं रह सकी बाजार गिरावट के साथ लाल निशान में चले गए। सुबह 9.26 बजे सेंसेक्स 92 अंकों की गिरावट के साथ 37,580 अंकों पर और निफ्टी 32 अंकों की गिरावट के साथ 11,142 अंकों पर कारोबार कर रहे हैं। सेंसेक्स में ऑटो सेक्टर के शेयर दबाव में दिख रहे हैं।

इन शेयरों में तेजी का माहौल
शुरुआती कारोबार में बीएसई में लिंडे इंडिया, केयर रेटिंग, गुजरात अलकाइज एंड कैमिकल्स लिमिटेड, यस बैंक, वैंकीज इंडिया लिमिटेड के शेयरों में तेजी का माहौल है। निफ्टी में यस बैंक, विप्रो, ब्रिटानिया, टेक महिंद्रा, एचडीएफसी बैंक के शेयरों में तेजी का माहौल है।

इन शेयरों में मंदी का माहौल
शुरुआती कारोबार में बीएसई में एमआरपीएल, बीपीसीएल, जी एंटरटेनमेंट, एससीआई, कॉनकॉर इंडिया लिमिटेड के शेयरों में मंदी का माहौल है। निफ्टी में जी एंटरटेनमेंट, बीपीसीएल, इंड्सइंड बैंक, आईओसी, एलएंडटी के शेयरों में मंदी का माहौल है।



source https://lendennews.com/archives/60036

0 comments:

Post a Comment

 
Top