Menu

कमाइए 30000रुपये हर महीने करे, 100% working!

फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ की रिलीज में बस कुछ ही दिन बाकी हैं। इससे पहले फरहान अख्तर ने मूवी से जुड़ी एक और छोटी क्लिप शेयर की है। इस विडियो में फरहान अख्तर और प्रियंका चोपड़ा के किरदारों के इमोशनल सीन्स को दिखाया गया है। अपनी बेटी के लिए एक पिता क्या कर सकता है वह इस छोटे से विडियो में नजर आता है।

विडियो में प्रियंका और फरहान के किरदार के अपनी न्यू बॉर्न बेबी आयशा की जिंदगी बचाने के स्ट्रगल को दिखाया गया है। सीन में दिखाई देता है कि कैसे बेटी को बचाने के लिए जो उनसे हो सकता है वह सबकुछ करते हैं। विडियो की एंडिंग फरहान के सीन्स से होती है जिसमें वह बच्ची को हाथ में लिए कहते हैं कि अगर उन्हें बेटी को बचाने के लिए भीख भी मांगनी पड़े तो वह करेंगे।

यह छोटा सा विडियो ही किसी को भी इमोशनल करने के लिए काफी है। इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि ‘द स्काई इज पिंक’ इमोशनल रोलर-कोस्टर की तरह होगी जो दर्शकों की भावनाओं को अपील करेगी।

बता दें कि, फिल्म आयशा चौधरी की रियल लाइफ स्टोरी पर आधारित है जिसकी 18 साल की उम्र में लंग्स की बीमारी से मौत हो गई थी। बीमारी से जूझते हुए भी आयशा हमेशा पॉजिटिव मेसेज देती रहीं। वह एक मोटिवेशनल स्पीकर होने के साथ ही राइटर भी थीं। इस मूवी को 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा।

Previous articleस्नैपड्रैगन 630 प्रोसेसर के साथ Sony Xperia 8 हुआ लॉन्च
Next article37,700 के नीचे खुला सेंसेक्स, यस बैंक के शेयर 7% नीचे



source https://lendennews.com/archives/60131

0 comments:

Post a Comment

 
Top