Menu

कमाइए 30000रुपये हर महीने करे, 100% working!

आखिरकार काफी इंतजार के बाद फिल्म ‘मोतीचूर चकनाचूर’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है, जिसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अथिया शेट्टी का ठेठ देसी अंदाज आपको लुभा जाएगा। ट्रेलर को देखकर ही आप इसकी कहानी का अंदाजा लगा सकते हैं। लेकिन कहानी जानने के बाद भी आप इस फिल्म को देखने के लिए बेताब हो जाएंगे।

ट्रेलर में दिखाया गया है कि नवाजुद्दीन यानी पुष्पेंद्र त्यागी एक देसी आदमी है जो हर हाल में शादी करना चाहता है। कह सकते हैं उसकी जिंदगी का मकसद शादी करना ही है। वहीं दूसरी ओर अथिया यानी एनी है। वह भी शादी के लिए अति उत्साहित है। लेकिन उसकी शर्त है कि जिस लड़के से उसकी शादी हो, वह एनआरआई हो। आखिरकार वह पुष्पेंद्र से शादी कर लेती है। सोचती है कि वह दुबई में रहता है।

लेकिन उसे यह नहीं मालूम कि पुष्पेंद्र हमेशा के लिए दुबई से वापस लौट आया है। अब वह इंडिया में ही रहना चाहता है। बस यहीं से शुरू हो जाती हैं दिलचस्प और हंसी वाली घटनाएं।

इस ट्रेलर को नवाज और अथिया दोनों ने अपने-अपने अंदाज में सोशल मीडिया पर शेयर किया है। नवाज ने ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा, ‘मैं पुष्पेंद्र..ले दे के एक मोड़ी मिल तो गई, पर अब क्या होगा?’ वहीं अथिया ने ट्वीट किया, ‘आपको भी मुबारक हो शादी का ये अनोखा लड्डू।’

‘मोतीचूर चकनाचूर’ 15 नवंबर को रिलीज होगी। फिल्म में विभा छिब्बरऔर नवनी परिहार भी नजर आएंगी।

Previous articleएक देश, एक मेडिकल, एक स्वास्थ्य सेवा प्लेटफार्म लाएगी सरकार



source https://lendennews.com/archives/60330

0 comments:

Post a Comment

 
Top