Menu

कमाइए 30000रुपये हर महीने करे, 100% working!

नई दिल्ली।लग्जरी कार मेकर कंपनी BMW ने BMW M5 Competition कार भारत में लॉन्च कर दी है। यह कार भारत में कंप्लीटली बिल्ट यूनिट (CBU) के तौर पर लॉन्च हुई है। भारत में कार की एक्स-शोरूम कीमत 1.55 करोड़ रुपये है। कार में स्टैंडर्ड BMW 5 में दिए गए इंजन का इस्तेमाल किया गया है। कार में 4.4 लीटर ट्विन टर्बो V8 मोटर दिया गया है। यह मोटर 616 bhp पावर और 750Nm टॉर्क जनरेट करता है।

3.3 सेकंड में 100 किमी प्रति घंटा की रफ्तार
कार में 8 स्पीड M स्टेपट्रॉनिक ट्रांसमिशन दिया गया है। यह कार 3.3 सेकंड में 0 से 100 किमी प्रति घंटा की रफ्तार पकड़ सकती है। स्टैंडर्ड M5 100 किमी प्रति घंटा की स्पीड के लिए 3.9 सेकंड का समय लेती है। M5 की तरह इस कार में भी M xDrive ऑल वील ड्राइव सिस्टम दिया गया है। कार में DSC और xDrive मोड्स दिए गए हैं। जिससे ड्राइवर को 4WD, 4WD Sport और 2WD मोड में से कोई एक मोड चुनने का विकल्प मिलता है।

M5 Competition दिखने में काफी हद तक अपने स्टैंडर्ड वर्जन जैसी है। हालांकि इस एडिशन में कुछ नए फीचर्स दिए गए हैं। इस वर्जन में रेडिएटर ग्रिल, विंग मिरर, रियर अप्रॉन, रियर स्पॉइलर दिए गए हैं। इस कार की रूफ लाइटवेट और हाई टेंसाइल कार्बन फाइबर प्लास्टिक का इस्तेमाल किया गया है।

स्टैंडर्ड वेरियंट से 10 लाख रुपये महंगी
BMW M5 Competition अपने स्टैंडर्ड BMW M5 वेरियंट से 10 लाख रुपये महंगी है जिसकी भारत में 1.44 करोड़ रुपये है। भारत में इसका कॉम्पटिशन Mercedes-AMG E 63S और Audi RS7 Performance से होगा।

हाल ही में कंपनी ने भारत में BMW 3 सीरीज भारत में लॉन्च की थी। नई बीएमडब्ल्यू 3 सीरीज को क्लस्टर आर्किटेक्चर प्लैटफॉर्म पर बनाया गया है। इसके फ्रंट में L-शेप में एलईडी डीआरएल, एलईडी हेडलैम्प, एलईडी फॉग लैम्प और बड़ी किडनी ग्रिल दी गई है। फ्रंट बंपर की डिजाइन में भी बदलाव किए गए हैं। पीछे की तरफ L-शेप में टेललाइट्स और नए डिजाइन का बंपर है। नई कार 4 कलर ऑप्शन में पेश की गई है।



source https://lendennews.com/archives/60090

0 comments:

Post a Comment

 
Top