Menu

कमाइए 30000रुपये हर महीने करे, 100% working!

नई दिल्ली।सैमसंग की नोट सीरीज भी लॉन्च हो चुकी है और ऐपल का iPhone 11 भी, माइक्रोसॉफ्ट भी इस साल Surface इवेंट कर चुका है और इंतजार हो रहा है तो गूगल की लेटेस्ट पिक्सल सीरीज के लॉन्च का। गूगल नए Pixel 4 लाइनअप का लॉन्च इवेंट न्यू यॉर्क में 15 अक्टूबर को होने वाला है। हालांकि, लॉन्च से एक सप्ताह पहले ही लीक्सटर इवान ब्लास ने इस सीरीज के स्मार्टफोन्स की कीमत कनाडा के लिए शेयर की है।

इवान ब्लास के ट्वीट में कहा गया है कि Pixel 4 और Pixel 4 XL स्मार्टफोन्स दोनों को ही 64 जीबी और 128 जीबी स्टोरेज वेरियंट्स में लॉन्च किया जाएगा। Pixel 4 के 64 जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत 1049.95 कनाडा डॉलर हो सकती है, जो भारतीय मुद्रा के हिसाब से करीब 56,000 रुपये हो सकती है। वहीं, इस स्मार्टफोन के 128 जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत 1,199.95 कनाडा डॉलर हो सकती है, जो भारतीय मुद्रा के हिसाब से करीब 64,000 रुपये हो सकती है।

पिक्सल सीरीज के दूसरे डिवाइस Pixel 4 XL का 64 जीबी स्टोरेज Pixel 4 के 128 जीबी स्टोरेज मॉडल जितनी ही (1,199.95 कनाडा डॉलर) कीमत में मिल सकता है। वहीं, Pixel 4XL के 128 जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत इवान के ट्वीट के मुताबिक, 1,359.95 कनाडा डॉलर हो सकती है, जो भारतीय मुद्रा के हिसाब से 72,000 रुपये से थोड़ा ज्यादा है।

डिवाइस में ड्यूल कैमरा
कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो उम्मीद की जा रही है कि गूगल इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर और ऐंड्रॉयड क्यू आउट-ऑफ-बॉक्स ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आ सकता है। पिक्सल 4 के साथ गूगल अब ड्यूल रियर कैमरा देने की शुरुआत करने वाला है। फोन में दिए गए रियर कैमरों को आमने-सामने प्लेस किया गया है और एलईडी फ्लैश को इनके नीचे दिया गया है। बैक पैनल के कैमरा सेटअप के ऊपर लेजर फोकस मॉड्यूल दिया गया है।

मिल सकता है ToF सेंसर
बैक पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर नजर नहीं आ रहा। इसका मतलब यह लगभग तय है कि फोन इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आएगा। डिजाइन के मामले में एक अंतर साफ नजर आ रहा है। गूगल की ओर से शेयर की गई फोटो में मेन ड्यूल कैमरा सेटअप के ऊपर एक छोटा सा सेंसर भी दिख रहा है, जिसके ToF सेंसर होने के कयास लगाए जा रहे थे जबकि अब सामने आए नए रेंडर में यह सेंसर एक फ्लैश की तरह लग रहा है। ड्यूल कैमरा सेटअप में एक एलईडी फ्लैश पहले ही नीचे की ओर दिया गया है, ऐसे में यह अंतर समझ से बाहर है।



source https://lendennews.com/archives/60042

0 comments:

Post a Comment

 
Top