Menu

कमाइए 30000रुपये हर महीने करे, 100% working!

नई दिल्ली।लेनेवो के स्वामित्व वाली स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Motorola बुधवार, 9 अक्टूबर को नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है। कंपनी का यह स्मार्टफोन Motorola One Macro एक खास कैमरे के साथ आ रहा है। इसमें मैक्रो फोटोग्राफी यानी क्लॉज अप शॉट लेने के लिए अलग से एक मैक्रो लेंस दिया होगा। पिछले कई दिनों से इस फोन लेकर लीक्स आने लगे थे। ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट Flipkart पर दिखाए गए एक टीचर के मुताबिक, कंपनी 9 अक्टूबर को मोटोरोला वन मैक्रो लॉन्च करेगी।

Motorola One Macro के स्पेसिफिकेशंस
फ्लिकार्ट पर दिखाए गए टीजर से पता चलता है कि यह स्मार्टफोन कंपनी की वन सीरीज के अन्य स्मार्टफोन की तरह स्टॉक ऐंड्रॉयड पर काम करेगा। अभी तक मिले लीक्स के मुताबिक, मोटोरोला वन मैक्रो में 6.2 इंच का डिस्प्ले दिया होगा। ऑक्टा कोर प्रोसेसर पर काम करने वाला यह फोन 4GB रैम और 6GB रैम वाले दो वेरियंट में उपलब्ध होगा।

फोन में इंटरनल स्टोरेज 64 जीबी स्टोरेज हो सकती है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकेगा। इसके अलावा फोन में 4,000mAh की बैटरी दी होगी। कैमरे की बात करें तो यह इसका सबसे खास फीचर होगा। फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया होगा। इसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस दिया होगा। सेल्फी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिए जाने की उम्मीद है।

Previous articleBMW M5 Competition भारत में लॉन्च, कीमत 1.55 करोड़
Next articleSBI का डेबिट कार्ड लॉन्च, EMI की सुविधा, ऐसे चेक करें एलिजिबिलिटी



source https://lendennews.com/archives/60093

0 comments:

Post a Comment

 
Top