Menu

कमाइए 30000रुपये हर महीने करे, 100% working!

नई दिल्ली। रियलमी के अपकमिंग फ्लैगशिप स्मार्टफोन Realme X2 Pro के बारे में कई लीक्स सामने आ गए हैं। अब कंपनी ने कंफर्म कर दिया है कि यह फोन 15 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा। यह फोन सुबह 10 बजे (भारतीय समयानुसार दोपहर 1.30 बजे) एक इवेंट में मैड्रिड में लॉन्च किया जाएगा।

रियलमी अपने Realme X2 Pro स्मार्टफोन में 64 मेगापिक्सल का क्वॉड कैमरा सेटअप देने वाला है, यह बात पहले भी सामने आई थी। डिवाइस के कैमरा से जुड़े कुछ और डीटेल्स सामने आ चुके हैं। बड़ा हाइलाइट यह है कि इस स्मार्टफोन का क्वॉड कैमरा सेटअप एक टेलिफोटो सेंसर के अलावा 20x हाइब्रिड जूम सपॉर्ट के साथ दिया जाएगा। रियलमी का कहना है कि इसके प्राइस सेगमेंट में 64 मेगारपिक्सल क्वॉड कैमरा सेटअप और 20x जूम सपॉर्ट यूजर्स को देने वाला यह पहला डिव

सुपर मैक्रो फोटो
टीजर में रियलमी ने एक स्केच शेयर किया है, जिससे पता चला है कि डिवाइस में मिलने वाला क्वॉड कैमरा सेटअप वर्टिकल मॉड्यूल के साथ देखने को मिलेगा। रियर पैनल पर यह मॉड्यूल बीच में दिया जाएगा, जबकि Realme XT में कैमरा सेटअप टॉप लेफ्ट कॉर्नर में दिया गया है। स्मार्टफोन कैमरा में हाई-रेजॉलूशन और डीटेल्ड फोटो कैप्चर करने वाले सैमसंग के 64MP GW1 सेंसर के अलावा एक 115 डिग्री वाइड ऐंगल लेंस, एक टेलिफोटो लेंस और एक पोर्ट्रेट लेंस भी दिया जाएगा। इस कैमरा से 2.5cm तक सुपर मैक्रो फोटो भी क्लिक किए जा सकेंगे।

90Hz रिफ्रेश रेट
Realme X2 Pro में कंपनी पहली बार रियलमी के लिए कुछ फीचर्स स्मार्टफोन में ला रही है, जिनमें 90Hz रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले और स्नैपड्रैगन 855+ प्रोसेसर शामिल हैं। ऐसा लगता है कि रियलमी इन फीचर्स के साथ OnePlus 7T को टक्कर देने का नम बना रहा है। ये दोनों ही फीचर्स पहले वनप्लस के स्मार्टफोन्स में यूजर्स को मिल रहे हैं। रियलमी ने यह भी टीज किया है कि Realme X2 Pro में ड्युल स्टीरियो स्पीकर्स Dolby Atmos और सर्टिफाइड Hi-res साउंड क्वॉलिटी सपॉर्ट के साथ मिलेंगे। यह डिवाइस पहले यूरोप में लॉन्च होगा और बाद में इसे इंडियन मार्केट में भी लाया जा सकता है।

Previous article‘हाउसफुल 4’ का नया गाना ‘शैतान का साला’ रिलीज



source https://lendennews.com/archives/60088

0 comments:

Post a Comment

 
Top