Menu

कमाइए 30000रुपये हर महीने करे, 100% working!

नई दिल्ली।अगर आप स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के ग्राहक हैं तो यह आपके लिए खुशखबरी है। सार्वजनिक क्षेत्र के देश के सबसे बड़े बैंक ने डेबिट कार्ड पर EMI की सुविधा शुरू की है। स्टेट बैंक के वर्तमान ग्राहक इस सेवा का लाभ उठा सकते हैं। हालांकि, इस सुविधा का लाभ तभी उठाया जा सकता है, जब ग्राहक पाइन लैब की POS मशीन से स्वाइप करेंगे। एसबीआई की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक, देश भर में 40 हजार से ज्यादा व्यापारी इस पीओएस मशीन का इस्तेमाल कर रहे हैं।

प्रोसेसिंग फीस नहीं
SBI की प्रेस नोट के मुताबिक, इसमें ग्राहकों को ना तो प्रोसेसिंग फीस देनी होगी और ना ही डॉक्युमेंट वेरिफिकेशन का काम होगा। बैंक ने अपने ग्राहकों को 6-18 महीने की EMI की सुविधा दी है। इसके अलावा एसबीआई कार्ड होल्डर कंज्यूमर ड्यूरेबल गुड्स के लिए लोन भी ले सकते हैं। मतलब, EMI पर डेबिट कार्ड की मदद से फ्रीज, वॉशिंग मशीन और एसी जैसे सामान खरीद सकते हैं।

कितने दिन बाद शुरू होगी EMI?
ट्रांजैक्शन पूरा होने के एक महीने बाद ईएमआई शुरू होगी। प्रेस नोट के मुताबिक, जिन ग्राहकों का रेटिंग स्कोर अच्छा है, उन्हें लोन मिलने में कोई परेशानी नहीं होगी। बैंक मैसेज और मेल के जरिए अपने ग्राहकों को इसके बारे में जानकारी देता रहेगा।

ऐसे चेक करें एलिजिबिलिटी
एलिजिबिलिटी की जांच करने के लिए ग्राहक बैंक में रजिस्टर नंबर से टाइप करें, DCEMI और 567676 पर भेज दें।



source https://lendennews.com/archives/60096

0 comments:

Post a Comment

 
Top