Menu

कमाइए 30000रुपये हर महीने करे, 100% working!

नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन मेकर कंपनी शाओमी ने भारत में Redmi 8 लॉन्च कर दिया है। यह शाओमी का नया एंट्री लेवल स्मार्टफोन है। इस फोन को रेडमी 7 का अपग्रेडेड वेरियंट बताया जा रहा है। यह वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले, ड्यूल रियर कैमरा सेटअप, फेस अनलॉक और फिंगरप्रिंट स्कैनर जैसे फीचर्स से लेस है।

रेडमी 8 का डिस्प्ले और कीमत
इस स्मार्टफोन में 6.22 इंच का HD डिस्प्ले दिया गया है। यह स्मार्टफोन Splash-Proof कॉटिंग के साथ आता है। डिस्प्ले पर प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 दिया गया है। फोन में 3 जीबी रैम के साथ 32 जीबी स्टोरेज और 4 जीबी की रैम के साथ 64 जीबी की स्टोरेज दी गई है। 3 जीबी रैम वेरियंट की कीमत 7,999 और 4 जीबी रैम वेरियंट की कीमत 8,999 रुपये है।

प्रोसेसर की बात करें तो इसमें ऑक्टाकोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 439 प्रोसेसर दिया गया है। फोन में ड्यूल सिम के अलावा माइक्रो एसडी कार्ड का साथ में इस्तेमाल कर सकते हैं। यह तीन कलर वेरियंट Aura Mirror, Ruby red और onyx black में उपलब्ध होगा।

कैमरा
कंपनी ने इसे कैमरा चैंपियन का नाम दिया है। फोन में AI ड्यूल रियर कैमरा सेटअप है। जिसमें 12 मेगापिक्सल का Sony IMX363 का प्राइमरी सेंसर दिया गया है। इसके अलावा 2 मेगापिक्सल का Portrait लेंस दिया गया है।

फोन में 8 मेगापिक्सल का AI सेल्फी कैमरा दिया गया है। कैमरे में गूगल लेंस का फीचर भी दिया गया है, जो 104 भाषाओं को सपोर्ट करता है। आप अपने कैमरा ऐप से किसी भी टेक्स्ट को अपनी भाषा में ट्रांसलेट कर पाएंगे।

पावर बैकअप के लिए फोन में 5000 mAh की बड़ी बैटरी दी गई है। कंपनी दावा करती है कि इससे फोन को 27 दिन का स्टैंडबाय टाइम मिलता है। फोन में चार्जिंग के लिए यूएसबी टाइप-सी पोर्ट दिया गया है। चार्जिंग के लिए 10W चार्जर दिया गया है। फोन की बिक्री 12 अक्टूबर से होगी।



source https://lendennews.com/archives/60147

0 comments:

Post a Comment

 
Top