Menu

कमाइए 30000रुपये हर महीने करे, 100% working!

नई दिल्ली। माइक्रोसॉफ्ट ने हाल ही में न्यूयार्क के एक इवेंट में Surface Pro X समेत अन्य 5 डिवाइस को लॉन्च किया था। सरफेस प्रो एक्स एक टैबलेट है जो detachable कीबोर्ड के साथ आता है। Surface Pro X की कीमत 999 यूएसडी (लगभग 71,000 रुपए) है और यह 5 नवंबर से मार्केट में उपलब्ध है।

सर्फेस प्रो एक्स में पतला सर्फेस पेन भी मिलेगा जो इसकी कीबोर्ड पर ही अटैच है, इसे निकालने के लिए यूजर को की-बोर्ड पुश करना होगा। डिवाइस में लगे होने पर सर्फेस पेन ऑटोमेटिक चार्ज होता है। कंपनी का कहना है कि इस डिवाइस में दो टेराफ्लोप्स की जीपीयू पावर मिलती है साथ ही यह एलटीई कैपेबिलिटी से लैस है। सर्फेस प्रो एक्स में 13 इंच स्क्रीन है, जिसमें 238 पिक्सल डेंसिटी है।

इस टैब के पीछे 10-मेगापिक्सेल कैमरा भी है जो 4K वीडियो में रिकॉर्ड कर सकता है।इसमे कस्टमम माइक्रोसॉफ्ट एसक्यू1 चिपसेट जो क्वालकॉम एआरएम चिपसेट और एआई इंटिग्रेशन के साथ मिलकर 7 वॉट का पावर प्रोड्यूस करती है। इस 2-इन-1 टैबलेट में कस्टम SQ1 प्रोसेसर का इस्तेमाल हुआ है। इसमें एलईटी सपोर्ट, यूएसबी-सी और फास्ट चार्जिंग सपोर्ट है। कंपनी का दावा है कि एक बार चार्ज करने के बाद यह टैबलेट 13 घंटे चल सकती है। टाइप करने में यह बेहद स्मूद है। इसका वजन सिर्फ 774 ग्राम है।

Previous articleप्याज की अब कोई कमी नहीं, विदेश से 2500 टन पहुंचा भारत, 3000 टन रास्ते में
Next articleVivo V17 में दिखा डायमंड शेप का क्वॉड कैमरा सेटअप, फोटो लीक 



source https://lendennews.com/archives/61866

0 comments:

Post a Comment

 
Top