Menu

कमाइए 30000रुपये हर महीने करे, 100% working!

नई दिल्ली। साउथ कोरिया का स्मार्टफोन ब्रैंड सैमसंग अपनी गैलेक्सी-A सीरीज का अगला डिवाइस Galaxy A51 लॉन्च करने को तैयार है। यह स्मार्टफोन हाल ही में ऐंड्रॉयड 10 ओएस पर चलते हुए देखा गया था और रिपोर्ट्स के मुताबिक, सैमसंग ने भारत में इसका प्रॉडक्शन भी शुरू कर दिया है। अब इस डिवाइस के की स्पेसिफिकेशंस सामने आए हैं।

सामने आए लीक्स से कयास लगाए जा रहे हैं कि Galaxy A51 स्मार्टफोन Galaxy A50s के मुकाबले बेहतर अपडेट्स के साथ आ सकता है। यह डिवाइस जल्द ही लॉन्च हो सकता है, लेकिन इसकी ऑफिशल लॉन्च डेट अबतक सामने नहीं आई है।

DroidShout के मुताबिक, Galaxy A51 स्मार्टफोन में यूजर्स को 6.5 इंच का सुपर AMOLED डिस्प्ले मिल सकता है। इसके अलावा डिवाइस में सेल्फी और विडियो कॉलिंग के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है।

Samsung Galaxy A51 में कंपनी 4,000mAh की बैटरी दे सकती है। रियर पैनल पर 48 मेगापिक्सल के मेन कैमरा के अलावा यूजर्स को ऐंड्रॉयड 10 बेस्ड One UI 2.0 ओएस आउट-ऑफ-द-बॉक्स मिल सकता है। इस तरह हार्डवेयर के मामले में A50s के मुकाबले ढेरों अपडेट नहीं दिख रहे हैं।

पहले से दमदार होगा प्रोसेसर
सैमसंग ने अपने स्मार्टफोन बिजनस को नई डिमांड की ओर पुश नई Galaxy-A सीरीज के साथ किया था। सैमसंग की इस सीरीज के बाकी डिवाइसेज के अलावा Galaxy A50 मार्केट में सबसे पॉप्युलर डिवाइस साबित हुआ था। अब तक सामने नहीं आया है कि इस स्मार्टफोन में सैमसंग ने कौन सा प्रोसेसर इस्तेमाल किया है। Galaxy A50 और Galaxy A50s में सैमसंग का खुद का Exynos 9610 और Exynos 9611 चिपसेट हो सकता है। ऐसे में स्मार्टफोन को बूस्ट देने के लिए नए Galaxy A51 में सैमसंग बेहतर प्रोसेसर भी दे सकता है।

अगले साल हो सकता है लॉन्च
लीक्स की मानें तो Galaxy A51 स्मार्टफोन का प्रॉडक्शन सैमसंग की ग्रेटर नोएडा मैन्युफैक्टरिंग प्लांट में शुरू हो चुका है। इस डिवाइस की लीक फोटोज में दिख रहा है कि फोन में यूएसबी टाइप-सी पोर्ट चार्जिंग के लिए दिया गया है।

साथ ही इस स्मार्टफोन में 3.5mm ऑडियो जैक और डेडिकेटेड माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट मिल सकता है। डिवाइस के फ्रंट में यूजर्स को वॉटरड्रॉप नॉच मिल सकता है और कई बड़े बदलाव डिजाइन के मामले में सैमसंग नहीं करेगा। Exynos 9611 के साथ ही इस स्मार्टफोन को सैमसंग 2020 की पहली तिमाही में लॉन्च कर सकता है।



source https://lendennews.com/archives/61751

0 comments:

Post a Comment

 
Top