Menu

कमाइए 30000रुपये हर महीने करे, 100% working!

नई दिल्ली। दिग्गज फोन निर्माता कंपनी सैमसंग की Samsung S11 को लॉन्च होने में अभी दो महीने बाकी हैं लेकिन S11 सीरीज के बारे में लीक्स लगातार सामने आ रहे हैं। लीक्सटर @Onleaks ने अपनी एक रिपोर्ट में फोन के रेजॉलूशन और 360 डिग्री विडियो के बारे में जानकारी दी है। Galaxy S11e में पंचहोल कैमरा मौजूद होगा। फोन के रियर में वर्टिकल शेप में कैमरा मॉड्यूल दिया जाएगा।

फोन का कैमरा ऐरे काफी हद तक Samsung Galaxy M30 जैसा लगता है। फोन में Exynos 990 के साथ 6GB रैम दी जा सकती है। फोन में 256GB तक स्टोरेज मिल सकती है।

S11 में 120Hz डिस्प्ले
इससे पहले ऐसी खबरें आई हैं कि कोरियन इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी आखिरकार नए डिवाइस में हाई रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले यूजर्स को दे सकती है। वनप्लस, गूगलस, रियलमी और आसुस पहले ही हाई रिफ्रेश रेट OLED पैनल्स के साथ डिवाइसेज लॉन्च कर चुके हैं, जबकि सैमसंग की फ्लैगशिप Galaxy Note 10 केवल 60Hz रिफ्रेश रेट ही ऑफर करती है।

नए Galaxy S11 सीरीज के साथ सैमसंग अगले साल हाई-रिफ्रेश रेट पैनल अपने डिवाइसेज में देने की शुरुआत कर सकता है। लीक्स्टर IceUniverse के मुताबिक, सैमसंग अपनी नई Galaxy S11 सीरीज को 120Hz डिस्प्ले के साथ लॉन्च कर सकता है।

नए डिस्प्ले के डीटेल्स सबसे पहले One UI 2.0 बीटा रिलीज के चाइनीज बिल्ड में सामने आए हैं। स्क्रीनशॉट में दिख रहे एक हिडेन मेन्यू में 120Hz डिस्प्ले के डीटेल्स मिले हैं। कोरियन कंपनी 120Hz रिफ्रेश रेट पैनल के अलावा अडिशनल सॉफ्टवेयर ऑप्शंस भी नए डिवाइस में दे सकती है।

शेयर किए गए स्क्रीनशॉट में दिख रहे मेन्यू में तीन ऑप्शन नजर आ रहे हैं। पहले ऑप्शन की मदद से Samsung Galaxy S11 यूजर्स अपने डिवाइस के डिस्प्ले को परमानेंटली 120Hz पर सेट कर सकते हैं। हालांकि, इस स्थिति में डिवाइस की बैटरी जरूर स्टैंडर्ड डिस्प्ले के मुकाबले जल्दी खत्म होगी।

दूसरे मोड में स्क्रीन का रिफ्रेश रेट जरूर 120Hz हो जाएगा लेकिन यूजर की जरूरत के हिसाब से और इस्तेमाल के तरीके को देखते हुए अपने आप 60Hz पर स्विच हो जाएगा। वहीं, तीसरा ऑप्शन बैटरी की बचत के लिए सबसे अच्छा है, जिसमें डिवाइस का डिस्प्ले परमानेंटली 60Hz रिफ्रेश रेट पर सेट हो जाएगा।



source https://lendennews.com/archives/62712

0 comments:

Post a Comment

 
Top