Menu

कमाइए 30000रुपये हर महीने करे, 100% working!

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म ‘हाउसफुल 4 (Housefull 4)’ ने पर्दे पर धमाल मचाया हुआ है। बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार, अक्षय कुमार की ‘हाउसफुल 4’ ने शुक्रवार को करीब 7.75 से 8 करोड़ रुपये की कमाई की है। इस लिहाज से फिल्म ने आठ दिनों में 146 करोड़ रुपए की कमाई की है। फिल्म के इस शानदार प्रदर्शन को देखते हुए कहा जा सकता है कि ‘हाउसफुल 4’ जल्द ही 200 करोड़ रुपए के क्लब में शामिल हो जाएगी।

धनतेरस के मौके पर रिलीज हुई अक्षय कुमार और बॉबी देओल की ‘हाउसफुल 4’ पहले दिन 19.08 करोड़, दूसरे दिन 18.81, तीसरे दिन 15.33 करोड़, चौथे दिन 34.56, पांचवे दिन 24 करोड़ और छठे दिन 16 करोड़ रुपये की कमाई की है। बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार ‘हाउसफुल 4’ को दिल्ली, उत्तर प्रदेश, गुजरात और राजस्थान जैसे राज्यों में खूब पसंद किया जा रहा है। वहीं, मुंबई, पूणे और बैंगलोर जैसे शहरों में फिल्म का प्रदर्शन इन राज्यों के मुकाबले थोड़ा फीका रहा।

हाउसफुल 4′ को 25 अक्टूबर को रिलीज किया गया था
एक्सपर्ट की मानें तो फिल्म को सबसे ज्यादा फायदे हॉलिडे पीरियड का मिला है। साथ ही में वीकेंड ने इसकी कमाई को और बूस्ट दिया। वैसे मेट्रो शहरों में इसकी कमाई गिरी भी है, लेकिन बावजूद इसके यह मूवी अभी भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस कर रही है।बता दें कि इस फिल्म में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, बॉबी देओल, कृति खरबंदा, कृति सेनन और पूजा हेगड़े लीड रोल्स में हैं। ‘हाउसफुल 4’ को 25 अक्टूबर को रिलीज किया गया था।



source https://lendennews.com/archives/61655

0 comments:

Post a Comment

 
Top