Menu

कमाइए 30000रुपये हर महीने करे, 100% working!

नई दिल्ली। अमेरिका-चीन के बीच व्यापार समझौता की संभावना से वैश्विक बाजारों में आई तेजी का असर भारतीय बाजारों पर भी दिख रहा है। मंगलवार को घरेलू शेयर शेयर बाजार एक बार फिर तेजी के साथ खुले। बंबई स्टॉक एक्सचेंज का 30 शेयरों का संवेदी सूचकांक सेंसेक्स रिकॉर्ड 41 हजार अंकों का मनोवैज्ञानिक स्तर पर करते हुए 146 अंकों की तेजी के साथ 41,035 अंकों पर खुला।

यह पहला मौका है जब सेंसेक्स ने 41 हजार अंकों का आंकड़ा पार किया है। वहीं नेशनल स्टॉक एक्सचेंज का 50 शेयरों का संवेदी सूचकांक निफ्टी भी 30 अंकों की बढ़त के साथ 12,109 अंकों पर खुला। सुबह 9.26 बजे सेंसेक्स 210 अंकों की तेजी के साथ 41,099 अंकों पर और निफ्टी 51 अंकों की तेजी के साथ 12,124 अंकों पर कारोबार कर रहा है। सेंसेक्स में बैंकिंग, हेल्थकेयर, ऑटो, आईटी, टेक और ऑयल एंड गैस सेक्टर के शेयरों में तेजी का माहौल है।

इन शेयरों में तेजी का माहौल
शुरुआती कारोबार मेंबीएसई में थॉमस कुक, स्टार सीमेंट लिमिटेड, मैग्मा फिनकॉर्प लिमिटेड, इंडियाबुल्स हाउसिंग फाइनेंस, वैंकीज इंडिया लिमिटेड के शेयरों में तेजी का माहौल है। एनएसई में भारती एयरटेल, भारती इंफ्राटेल, टाटा स्टील, हिंडाल्को, ग्रॉसिम के शेयरों में तेजी का माहौल है।

इन शेयरों में मंदी का माहौल
शुरुआती कारोबार मेंबीएसई में रिलायंस इंफ्रास्ट्रक्चर, द फॉनिक्स मिल्स लिमिटेड, डीसीएम श्रीराम लिमिटेड, नीलकमल लिमिटेड, वोडाफोन-आइडिया के शेयरों में मंदी का माहौल है। एनएसई में जी एंटरटेनमेंट, ओएनजीसी, यस बैंक, बीपीसीएल, गेल के शेयरों में मंदी का माहौल है।



source https://lendennews.com/archives/62780

0 comments:

Post a Comment

 
Top