Menu

कमाइए 30000रुपये हर महीने करे, 100% working!

कोटा। दो दिवसीय ‘हैप्पीनेस कॅरिअर कॉनक्लेव-2019 का समापन शनिवार को हुआ। झालावाड़ रोड पर आयोजित इस कॅरिअर उत्सव में दो दिन में 45 हजार से अधिक विद्यार्थियों ने 40 से अधिक नेशनल यूनिवर्सिटी के काउंटर्स पर अपनी रुचि के अनुसार नए डिग्री कोर्सेस की जानकारी ली।

समापन समारोह में ‘गोल्डन बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड ने एलन एंटरप्रिन्योर्स को विश्व रिकॉर्ड का सर्टिफिकेट सौंपा। अधिकारी मनीष विश्नोई ने बताया कि कोटा में दो दिवसीय कॅरिअर कॉनक्लेव में एक छत के नीचे 45 हजार विद्यार्थियों की भागीदारी सराहनीय पहल है।

समारोह में कांग्रेस के प्रदेश महासचिव पंकज मेहता, नागरिक सहकारी बैंक के चेयरमैन राजेश कृष्ण बिरला, एलन निदेशक बृजेश माहेश्वरी, मोशन आईआईटी के निदेशक नितिन विजय, अकलंक स्कूल के निदेशक पंकज जैन, उद्यमी राजेंद्र अग्रवाल, सुधीर तलस्यान, सीए अनंत लढ्डा, चरनजीत सिंह व हरमीत आनंद सहित शिक्षाविद, डॉक्टर्स मौजूद रहे।

हैप्पीनेस कार्ड का विमोचन
समारोह में विद्यार्थियों के लिए नि:शुल्क हैप्पीनेस कार्ड का विमोचन किया गया। कॉनक्लेव के स्टार्टअप सत्र में आईआईटियन रोहित यादव, आईआईएम से एमबीए डॉ.यश शाह ने विद्यार्थियों के सवालों के जवाब दिए। प्रोजेक्ट चेयरमैन आराध्य माहेश्वरी ने बताया कि सभी प्रमुख कोचिंग संस्थानों व स्कूलों से पहले दिन 20 हजार व दूसरे दिन 25 हजार से अधिक विद्यार्थियों व अभिभावकों ने नि:शुल्क पंजीयन करवाया है। कॉन्क्लेव में छोटे परदे के लोकप्रिय युवा कलाकारों ने विद्यार्थियों का मनोरंजन किया।

मेडिकल विद्यार्थियों से रूबरू हुए डॉक्टर
ओडी-2 में हुई डॉक्टर्स टॉक में फिजिशियन डॉ. सुधीर उपाध्याय, डॉ. सुभाष मेहता, डॉ. विभोर गोयल, डॉ. सुरेश कुमार पांडेय, डॉ. अशोक शारदा ने मेडिकल विद्यार्थियों से लाइव संवाद किया। इससे पहले एक विशेष सत्र में एलन निदेशक बृजेश माहेश्वरी व कॅरिअर पॉइंट यूनिवर्सिटी के चांसलर प्रमोद माहेश्वरी ने विद्यार्थियों को पढ़ाई के लिए प्रोत्साहित किया।



source https://lendennews.com/archives/62660

0 comments:

Post a Comment

 
Top