Menu

कमाइए 30000रुपये हर महीने करे, 100% working!

नागिन के चौथे सीरीज का पहला प्रोमो रिलीज हो चुका है। शो की निर्माता, निर्देशक एकता कपूर ने सोशल मीडिया पर शो का प्रोमो जारी कर दिया है। इसके साथ ही शो में निया शर्मा और जैस्मिन भसीन के अलावा पुरुष ऐक्टर का भी खुलासा हो गया है।

नागिन 4 का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। शो की नर्माता, निर्देशक एकता कपूर ने इसका प्रोमो रिलीज कर दिया है। इस बार निया शर्मा के अलावा जैस्मिन भसीन और विजयेंद्र कुमेरिया लीड रोल में दिखेंगे।

लीड पुरुष को रोल को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे थे। कई नाम भी मीडिया में सामने आ चुके थे, लेकिन आज इससे खुलासा हो गया। लीड रोल के लिए विजयेंद्र की एंट्री हो चुकी है।

प्रोमो में आप देखेंगे कि निया शर्मा गुंडों से घिरी हुई है। विजयेंद्र उन्हें बचाते हैं। झगड़े में निया का दुपट्टा गिर जाता है। विजयेंद्र जैसे ही दुपट्टा उठाते हैं उसके नीचे से एक नागिन गुजरती है। आसपास लोगों में भगदड़ मच जाती है। विजयेंद्र के पीछे जैस्मिन भसीन दिखाई देती हैं।

प्रोमो के दूसरे दृश्य में हम देखेंगे कि विजयेंद्र एक बड़ा से दरवाजा खोलते हैं। जिसमें एक बड़ा सा सांप निया और जैस्मिन भसीन के साथ है। वह सांप विजयेंद्र की ओर बढ़ता है।

तभी बैकग्राउंड से आवाज आती है, भाग्य का जहरीला खेल। अब देखना है कि यह शो कब से शुरू होता है। दर्शक बेसब्री से इस शो का इतंजार कर रहे हैं।



source https://lendennews.com/archives/62786

0 comments:

Post a Comment

 
Top