Menu

कमाइए 30000रुपये हर महीने करे, 100% working!

नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी Realme अपने स्मार्टफोन रेंज को लगातार बढ़ाने की कोशिश में लगी है। कंपनी ने अगस्त में भारत में अपने दो नए स्मार्टफोन Realme 5 और Realme 5 Pro को लॉन्च किया था। इन दोनों फोन को लॉन्च हुए अभी 2 महीने ही हुए हैं, लेकिन कंपनी अब इनके सक्सेसर लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। इतना ही नहीं, एक लीक रिपोर्ट की मानें को रियलमी 6 पेंटा (5) कैमरा सेटअप के साथ आएगा।

रिटेल बॉक्स की तस्वीर लीक
स्लैशलीक्स ने अपनी एक रिपोर्ट में रियलमी 6 के बारे में जिक्र किया है। बताया जा रहा है कि रियलमी 6 पांच कैमरे और स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर के साथ आएगा। अगर ऐसा होता है तो रियलमी 6 कंपनी का पहला स्मार्टफोन होगा जो 5 रियर कैमरे के साथ आएगा। स्लैशलीक्स ने इस फोन के रिटेल बॉक्स की एक तस्वीर को भी शेयर किया है जिसमे इन दोनों फीचर्स के बारे में बताया गया है।

प्रोसेसर की बात करें तो बॉक्स के मुताबिक रियलमी 6 में कंपनी ने स्नैपड्रैगन 710 चिपसेट दिया है। यह वही चिपसेट है जो पहले रियलमी 3 प्रो और रियलमी X में देखा जा चुका है। जहां तक हाल में लॉन्च हुए रियलमी 5 की बात है तो यह स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर के साथ आता है।

प्रो वेरियंट भी हो सकता है लॉन्च
आजकल कंपनियां बेस मॉडल के साथ ही डिवाइस का प्रो वेरियंट भी लॉन्च कर रही है। ऐसे में इस बात की भी काफी उम्मीद है कि रियलमी 6 का प्रो वेरियंट की लॉन्च किया जाएगा। जिस तरह कंपनी ने रियलमी 5 प्रो में स्नैपड्रैगन 665 की बजाय स्नैपड्रैगन 712 प्रोसेसर दिया था, ठीक उसी प्रकार कहा जा सकता है कि रियलमी 6 प्रो में कंपनी स्नैपड्रैगन 710 की जगह स्नैपड्रैगन 730G प्रोसेसर दे दे।

इस महीने लॉन्च होगा 64MP वाला रियलमी फोन
रियलमी 6 कब लॉन्च होगा इस बारे में अभी कोई जानकारी बाहर नहीं आई है। हालांकि, कंपनी 20 नवंबर को भारत में 64 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरे वाले Realme X2 Pro को लॉन्च करने वाली है। क्वॉड रियर कैमरा सेटअप के साथ आने वाला यह फोन स्नैपड्रैगन 855+ प्रोसेसर, 90Hz फ्लूइड AMOLED डिस्प्ले और 4000mAh बैटरी से लैस है।



source https://lendennews.com/archives/61707

0 comments:

Post a Comment

 
Top