Menu

कमाइए 30000रुपये हर महीने करे, 100% working!

नई दिल्ली। कोरिया की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग नए साल में गैलेक्सी एस11 (Samsung Galaxy S11) सीरीज लॉन्च करने की तैयारी में है। वहीं, हाल ही में इस सीरीज से जुड़ी कई रिपोर्ट लीक हुई थी, जिन्में स्क्रीन साइज और वेरियंट्स की जानकारी का खुलासा हुआ था।

इन रिपोर्ट्स के मुताबिक, सैमसंग अगामी स्मार्टफोन को तीन स्क्रीन साइज और पांच वेरियंट्स के साथ पेश करेगा। इस फोन का सबसे छोटा वेरियंट 6.2 इंच या 6.4 इंच हो सकता है, जिसको गैलेक्सी एस11ई का नाम दिया जाएगा। फिलहाल, कंपनी ने इस फोन को लेकर किसी भी तरह की आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की है।

गैलेक्सी एस11 और 11 प्लस के डिस्प्ले का साइज
रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी गैलेक्सी एस11 में 6.7 इंच का और गैलेक्सी एस11 प्लस में 6.9 इंच का डिस्प्ले देगी। ग्राहकों को इन दोनों फोन में कर्व्ड ग्लास दिया जाएगा, लेकिन छोटे वेरियंट में फ्लैट स्क्रीन मिलेगी। सूत्रों की मानें तो दोनों वेरियंट में एलटीई के साथ 5जी कनेक्टिविटी का सपोर्ट दिया जाएगा। वहीं, दूसरी तरफ गैलेक्सी एस 11 प्लस में 5जी की सुविधा मिलेगी। इस कड़ी में एस11 सीरीज के पांच वेरियंट पेश किए जा सकते हैं।

एस11 की संभावित स्पेसिफिकेशन
लीक रिपोर्ट के मुताबिक, इस फोन को क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन के साथ एक्सिनॉस 9830 प्रोसेसर का सपोर्ट मिलेगा। यूजर्स को इस फोन में 108 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है, जो SOCELL HMX सेंसर से लैस होगा। कैमरा फीचर्स की बात करें तो कंपनी इस फोन में पेरिस्कोप स्टाइल कैमरा का सेटअप देगी, जिसमें यूजर्स को पांच एक्स ऑप्टिकल जूम मिलेगा।



source https://lendennews.com/archives/61946

0 comments:

Post a Comment

 
Top