Menu

कमाइए 30000रुपये हर महीने करे, 100% working!

नई दिल्ली। चाइनीज स्मार्टफोन मेकर शाओमी एक के बाद एक स्मार्टफोन लॉन्च कर रहा है और हाल ही में ग्लोबली Redmi Note 8 Pro बजट रेंज चैंपियन के तौर पर लॉन्च किया गया है। पिछले लॉन्च पर गौर करें तो शाओमी इसी बजट और मिडरेंज सेगमेंट में अलग-अलग रैम और स्टोरेज ऑप्शंस के साथ डिवाइसेज लॉन्च कर रहा है। कई बार कंपनी ने चाइनीज मार्केट के बाहर दूसरे नाम से डिवाइसेज लॉन्च किए हैं। हालांकि, शाओमी के ये लॉन्च री-ब्रैंडेड वेरियंट्स, रैम और स्टोरेज ऑप्शंस तक की सीमित हैं।

स्मार्टफोन मेकर किसी एक देश या मार्केट में खास कलर वेरियंट आम तौर पर लॉन्च नहीं करते। हालांकि, एक हालिया रिपोर्ट की मानें तो ताइवान में Redmi Note 8 Pro के लिए शाओमी ने नया कलर वेरियंट लॉन्च किया है। संभव है इस कलर वेरियंट को जल्द ही बाकी ग्लोबल मार्केट्स में भी लॉन्च किया जाए। GSMArena की रिपोर्ट के मुताबिक, नए ब्लू कलर वेरियंट का नाम ‘डीप सी ब्लू’ रखा गया है। बाकी Note 8 Pro डिवाइसेज की तरह ही इसमें भी रिफ्लेक्टिव ग्रेडिएंट लुक दिया गया है। डिवाइस का कलर लाइट ऐंगल के हिसाब से डार्क ब्लू से एक्वा में बदलता है।

Redmi Note 8 Pro की कीमत
Note 8 Pro के नए कलर वेरियंट में यूजर्स को MediaTek Helio G90T प्रोसेसर और बाकी वेरियंट्स जैसा ही हार्डवेयर मिलेगा। Redmi Note 8 Pro के तीन वेरियंट हैं। यह स्मार्टफोन 6GB रैम + 64GB स्टोरेज, 6GB रैम + 128GB स्टोरेज और 8GB रैम + 128GB स्टोरेज में आ रहा है। इस स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 14,999 रुपये है। यह कीमत 6GB रैम और 64GB स्टोरेज वाले वेरियंट की है। वहीं, 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले वेरियंट की कीमत 15,999 रुपये है। 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वाला वेरियंट सेल में 17,999 रुपये में मिलेगा।

Redmi Note 8 Pro के स्पेसिफिकेशंस
शाओमी के Redmi Note 8 Pro के रियर में क्वॉड कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन के बैक में मेन कैमरा 64 मेगापिक्सल का है। इसके अलावा, फोन के पीछे 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है। स्मार्टफोन में 6.53 इंच का FHD+ डॉट नॉच HDR डिस्प्ले दिया गया है, जिसका स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 91.4 फीसदी है।

सेल्फी के लिए फोन में 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। सेल्फी कैमरे में AI ब्यूटी और AI पोट्रेट मोड जैसे फीचर हैं। शाओमी का यह स्मार्टफोन मीडियाटेक Helio G90T क्वॉड-कोर GPU प्रोसेसर से पावर्ड है। डिवाइस के टेम्प्रेचर को रेगुलेट करने के लिए फोन में लिक्विडकूल टेक्नॉलजी दी गई है। फोन में 18w फास्ट चार्ज सपॉर्ट के साथ 4,500 mAh की बैटरी दी गई है।



source https://lendennews.com/archives/61914

0 comments:

Post a Comment

 
Top