Menu

कमाइए 30000रुपये हर महीने करे, 100% working!

मुंबई। महाराष्‍ट्र की राजनीति सियासी भूचाल आ गया है। राज्‍यपाल भगत सिंह कोश्‍यारी ने देवेंद्र फडणवीस को मुख्‍यमंत्री पद की शपथ द‍िलाई है और एनसीपी नेता अजीत पवार डेप्‍युटी सीएम बने हैं। इससे पहले शरद पवार ने कहा था कि महाराष्‍ट्र में शिवसेना के नेतृत्‍व में सरकार बनेगी लेकिन रातों रात बाजी पलट गई। सुबह- सुबह राज्‍यपाल ने देवेंद्र फडणवीस को शपथ द‍िलाई है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फडणवीस को दोबारा सीएम बनने के लिए बधाई दी है। प्रधानमंत्री ने कहा कि मुझे विश्‍वास है कि दोनों नेता महाराष्‍ट्र के बेहतर भविष्‍य के लिए मिलकर काम करेंगे। शपथ लेने के बाद देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि हमने चुनाव जीता था और शिवसेना पीछे हट गई। महाराष्‍ट्र को स्थिर शासन की जरूरत थी। इसलिए हम साथ आए हैं। हम राज्‍य को एक स्थिर सरकार देंगे। फडणवीस ने कहा क‍ि महाराष्‍ट्र को स्थिर सरकार देंगे।

फडणवीस ने कहा कि राज्‍य को खिचड़ी सरकार की जरूरत नहीं थी। शिवसेना ने जनादेश का अपमान किया। इसलिए हमें यह कदम उठाना पड़ा। उधर, अजीत पवार ने कहा कि महाराष्‍ट्र में किसानों की समस्‍या हमारी प्राथमिकता है।

महाराष्ट्र की सियासत में एक बड़ा राजनीतिक उलटफेर हुआ है। बीजेपी और एनसीपी ने राज्य में गठबंधन सरकार बना ली है। रातोंरात तेजी से बदले घटनाक्रम में जब सुबह 8 बजे के करीब देवेंद्र फडणवीस ने मुख्यमंत्री पद की शपथ ली तो हर कोई हैरान रह गया।

Previous articleअब BS6 पेट्रोल इंजन के साथ आएंगी मारुति Brezza और S-Cross
Next articleमहाराष्ट्र / कौन हैं अजित पवार, जिसने उद्धव ठाकरे के सीएम बनने का ख्वाव तोड़ा



source https://lendennews.com/archives/62618

0 comments:

Post a Comment

 
Top