Menu

कमाइए 30000रुपये हर महीने करे, 100% working!

सेक्स के बारे में महिलाओं की सोच पुरुषों से कुछ अलग होती है। हालांकि सेक्स महिला एवं पुरुष दोनों की जरूरत है। जिस तरह खाना खाने से एक बार पेट भर जाता है, लेकिन दो तीन घंटे बाद फिर भूख महसूस होने लगती है। यही हाल सेक्स का है। महिलाएं संकोच वश सेक्स की इच्छा होते हुए भी जाहिर नहीं करती हैं।

यौन रोग विशेषज्ञ डॉ. अनुपम का कहना है कि एक स्टडी के दौरान महिलाओं और पुरुषों ने जो बताया उसके हिसाब से दोनों की फैंटसीज भी काफी कॉमन होती हैं। हालांकि कई बार ये कल्पनाएं अजीब भी हो सकती हैं। एक ही जगह पर सेक्स करना बोरिंग हो सकता है इसलिए सेक्स के लिए नई जगह एक्सप्लोर करना कई लोगों की कल्पना में होता है।

यह जगह पहाड़, बीच, आपका बाथरूम, लाइब्रेरी, एलिवेटर, कार, कार पार्किंग या आपका ऑफिस हो सकती है। नई जगह पर सेक्स करना आपकी सेक्स लाइफ के लिए अच्छा होता है, थ्रिलिंग होता है और मजेदार भी होता है। ऐसा सिर्फ महिलाएं ही नहीं बल्कि पुरुष भी सोचते हैं।

फोरप्ले सेशन काफी सैटिस्फाइंग सेक्स एक्सपीरिएंस दे सकता है। रिसर्च में यह साबित हो चुका है कि सेक्स स्वास्थ्य के लिए जरुरी है। चाहे महिला हो या पुरुष। धीरे धीरे यह बात महिलाएं भी स्वीकार करने लगी हैं।



source https://lendennews.com/archives/61698

0 comments:

Post a Comment

 
Top