Menu

कमाइए 30000रुपये हर महीने करे, 100% working!

हनुमानगढ़। एक बेटे ने अपनी बारात हेलिकॉप्टर से ले जाने की अपनी मां की इच्छा पूरी कर दी। जब दूल्हा हेलीकॉप्टर लेकर अपनी दुल्हनिया को लेने बारात लेकर पटियाला पहुंचा तो दुल्हन बोली ‘सरप्राइज’। हनुमानगढ़ जिले के टिब्बी तहसील के तलवाड़ा झील गांव निवासी और नामी म्यूजिक कम्पनी के मालिक केवी ढिल्लों की रविवार को शादी है।

ढिल्लों ने अपनी मां की बरसों पुरानी इच्छा पूरी की और हेलीकॉप्टर से बारात लेकर पटियाला रवाना हुआ। दुल्हन देवेंद्र कौर ने इसे सरप्राइज बताया तथा कहा कि मुझे यह बहुत अच्छा लगा। दूल्हे केवी ढिल्लों ने कहा, मैंने अपनी मां की इच्छा पूरी की है उसका मुझे संतोष है। केवी ने कहा कि वे हेलीकॉप्टर में बारात लेकर जा रहे हैं इसकी जानकारी उन्होंने ना तो अपनी होने वाली पत्नी को दी और ना ही ससुराल पक्ष को दी। यह दुल्हन और उनके परिवार के लिए भी सरप्राइज होगा।

दूल्हे केवी ढिल्लों ने अपनी शादी पर मां की इच्छा तो पूरी की ही वहीं उनके पूरे परिवार के चंडीगढ़ में सैटल होने के बावजूद वे अपनी जड़ें नहीं भूले और गांव आकर शादी की। केवी ढिल्लों की शादी में आए हेलीकॉप्टर को देखने बड़ी संख्या में ग्रामीण भी हेलीपेड पर जुटे रहे।

Previous articleबच्चों की शिक्षा पर गांव के मुकाबले शहरी माता-पिता खर्च करते हैं तीन गुना ज्यादा
Next articleजेसीआई कोटा स्टार के सदस्यों ने ली शहर को पाॅलीथीन मुक्त करने की शपथ



source https://lendennews.com/archives/62698

0 comments:

Post a Comment

 
Top