Menu

कमाइए 30000रुपये हर महीने करे, 100% working!

नई दिल्ली। होंडा सिटी (Honda City) की पांचवीं पीढ़ी की कार को थाईलैंड के वर्ल्ड प्रीमियर में पेश किया गया। भारत में इस कार को साल 2020 में लॉन्च किया जा सकता है। कार के एक्सटीरियर और इंटीरियर के साथ ही हुड में भी बदलाव देखने को मिलेगा। कंपनी के दावे के मुताबिक कार में 23.8 किमी प्रति लीटर का माइलेज मिलेगा।

साथ ही नई होंडा सिटी कार का केबिन पहले के मुकाबले ज्यादा स्पेसियस होगा। कार का इंटीरियर डुअल टोन कलर में होगा। साथ ही कार में लेदर सीट मिलेगी।कार को 6 कलर इग्नाइट रेड मेटालिक, प्लैटिनम व्हाइट पर्ल, क्रिस्टल ब्लैक पर्ल, लुनार सिल्वर मेटालिक, मॉडर्न स्टील मेटालिक और व्हाइट में पेश किया गया है।

इंजन और सेफ्टी फीचर्स
होंडा सिटी कार में नया तीन सिलेंडर, 12 वॉल्व, 1.0 लीटर वीटीईसी टर्बो इंजन मिलेगा, जो कि 122 PS की पावर और 173 न्यूटन मीटर टॉर्क जनरेट करेगा। कार की मोटर सीवीटी (कंटीन्यूशली वैरिएबल ट्रांसमिशन) के साथ पैडल शिफ्ट ऑप्शन में आएगी।

हालांकि भारत में इस कार को 1.0 लीटर वीटीईसी टर्बो इंजन ऑप्शन में लॉन्च किया जा सकता है, जो कि बीए-6 इमीशन नॉर्म्स वाली होगी। अगर सेफ्टी की बात करें, तो होंडा सिटी 2020 में 6 एयरबैग के साथ एंट्री ब्रेकिंग सिस्टम मिलेगा। इसके अलावा इलेक्ट्रॉनिक ब्रेक डिस्ट्रीब्यूशन, व्हीकल स्टेबिलिटी असिस्ट और मल्टी एंगल रिव्यू कैमरा मिलेगा।

स्मार्ट फीचर्स

  1. पियानो ब्लैक कंसोल
  2. मल्टी फंक्शन स्टीयिरिंग व्हील
  3. 8 इंच एडवांस्ड टचप्ले
  4. ऑटोमेटिक एयर कंडीशन सिस्टम
  5. सिरी वाइस कंट्रोल

अन्य फीचर्स

  • एलईडी हेडलाइट
  • एलईडी डीआरएलएस
  • एलईडी फॉगलैंप

टर्निंग लाइट के वाले डोर मिरर

  • 16 इंच एलॉय व्हील
  • क्रोम इनसाइड डोर हैंडल


source https://lendennews.com/archives/62742

0 comments:

Post a Comment

 
Top