Menu

कमाइए 30000रुपये हर महीने करे, 100% working!

नई दिल्ली। यस बैंक में कुल करीब तीन अरब डॉलर का निवेश करने के लिए कई निवेश तैयार बैठे हैं। बैंक की इन निवेशकों से बातचीत चल रही है। बैंक ने बताया था कि अमेरिका का एक पारिवारिक कार्यालय 1.2 अरब डॉलर का निवेश करना चाहता है। गौरतलब है कि बैंक के सीईओ रवनीत गिल द्वारा एनपीए की पहचान में तेजी लाने के कारण पिछली कुछ तिमाहियों में बैंक के पूंजी पर्याप्तता अनुपात में गिरावट दर्ज की गई है।

गिल ने कहा था कि उत्तर अमेरिका के एक पारिवारिक कार्यालय की ओर से एक निर्णायक पेशकश मिली है। इस कार्यालय की ओर से भारत में पहले कभी निवेश नहीं किया गया है। गिल ने कहा कि बैंक छह वैश्विक निजी इक्विटी निवेशकों और दो भारतीय म्यूचुअल फंड्स से भी कुल 1.6 अरब डॉलर जुटाने के लिए बात कर रहा है।

इसके अलावा बैंक कुछ और घरेलू निवेशकों से भी 30 करोड़ जुटाने के लिए बात कर रहा है। इनमें दो पारिवारिक कार्यालय और दो वित्तीय निवेशक शामिल हैं। बैंक में तीन अरब डॉलर लगाने के लिए निवेशक तैयार हैं। हम सभी विकल्पों पर विचार कर रहे हैं।

गिल ने कहा कि बैंक को तुरंत निवेश की जरूरत है। उन्होंने यह भी संकेत दिया कि दो संभावित टेक्नोलॉजी निवेशक तुरंत निवेश करने के लिए तैयार नहीं हैं। उन्होंने कहा कि यदि 1.2 अरब डॉलर का निवेश हो जाता है, तो बैंक का कॉमन इक्विटी टियर-1 कैपिटल 2.60 फीसदी बढ़ जाएगा, जो सितंबर में 8.7 फीसदी पर था।

गिल ने इसी साल प्रमोटर सीईओ राणा कपूर की जगह ली है। गिल ने कहा कि बैंक ने 31 अक्टूबर को 1.2 अरब डॉलर के निर्णायक निवेश ऑफर की घोषणा इसलिए कर दी, क्योंकि यह सूचना शेयरों को प्रभावित करने वाली हो सकती थी। और इस बारे में सेबी और आरबीआई को भी जानकारी दी गई।

Previous articleग्राहकी कमजोर रहने से सोना 175 रुपए सस्ता, जानिए आज के भाव



source https://lendennews.com/archives/61615

0 comments:

Post a Comment

 
Top