Menu

कमाइए 30000रुपये हर महीने करे, 100% working!

मुंबई। कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर स्टारर ‘पति पत्नी और वो’ के ट्रेलर को दर्शकों ने खूब पसंद किया, लेकिन इस पर जमकर विवाद भी हुआ। दरअसल, ट्रेलर में मैरिटल सेक्स को लेकर कार्तिक आर्यन ने एक डायलॉग बोला है, जिस पर सोशल मीडिया पर खूब बवाल हो रहा है। ट्रेलर में कार्तिक कहते नजर आ रहे हैं, ‘बीवी से सेक्स मांग लें तो हम भिखारी, बीवी को सेक्स ना दें तो हम अत्याचारी और किसी तरह जुगाड़ लगाकर उससे सेक्स हासिल कर लें ना, तो बलात्कारी भी हम हैं।’

लोग इसी डायलॉग पर आपत्ति जता रहे हैं और उन्होंने सोशल मीडिया पर खूब आलोचना की है। उनमें से कुछ के रिऐक्शन्स आप यहां पढ़ सकते हैं:

‘पति पत्नी और वो’ में भूमि कार्तिक की बीवी बनी हैं जबकि अनन्या उनकी गर्लफ्रेंड के रोल में नजर आएंगी। यह रोमांटिक कॉमिडी साल 1978 में आई इसी नाम की फिल्म का रीमेक है और 6 दिसबंर को रिलीज होगी। फिल्म में अपारशक्ति खुराना भी हैं जो कार्तिक के दोस्त के रोल में नजर आएंगे। इस फिल्म को मुदस्सर अजीज ने डायरेक्ट किया है।

पुरानी ‘पति पत्नी और वो’ में संजीव कुमार, विद्या सिन्हा और रंजीता लीड रोल में थीं और फिल्म सुपरहिट रही। अब देखना यह होगा कि नई फिल्म क्या कमाल दिखा पाती है।



source https://lendennews.com/archives/61806

0 comments:

Post a Comment

 
Top