Menu

कमाइए 30000रुपये हर महीने करे, 100% working!

नई दिल्ली। देश की दिग्गज ऑटोमोबाइल कंपनी मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) 1 अप्रैल 2020 से पहले अपने दो मॉडल्स ब्रेजा (Brezza) और एस-क्रॉस (S-Cross) का BS-VI पेट्रोल वेरियंट लेकर आएगी। यह बात मारुति सुजुकी के एक सीनियर ऑफिसर ने कही है। नए भारत स्टेज (BS) VI फ्यूल इमिशन नॉर्म्स 1 अप्रैल 2020 से लागू हो रहे हैं।

मारुति सुजुकी इंडिया के एग्जिक्यूटिव डायरेक्टर (मार्केटिंग) शशांक श्रीवास्तव ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, ‘कंपनी जल्द ही ब्रेजा और S-Cross के स्टैंडर्ड पेट्रोल वेरियंट लेकर आएगी। नए इमिशन नॉर्म्स 1 अप्रैल 2020 से लागू हो रहे हैं, हम चालू फाइनेंशियल ईयर की चौथी तिमाही (जनवरी-मार्च) में BS-VI पेट्रोल ब्रेजा और S-Cross लेकर आएंगे।’ खास बात यह है कि कंपनी अभी ब्रेजा और S-Cross का डीजल वेरियंट ही बेच रही है।

7 महीने में बेचे 3 लाख से ज्यादा BS-VI वीइकल्स
डीजल वीइकल्स का प्रॉडक्शन बंद करने के फैसले पर उन्होंने कहा कि कंपनी कह चुकी है कि वह स्मॉल डीजल वीइकल्स को BS-VI स्टैंडर्ड के हिसाब से नहीं बनाएगी, लेकिन अगर मार्केट में रुझान बना रहता है तो वह इस पर दोबारा विचार करेगी।

श्रीवास्तव ने कहा कि अक्टूबर में अच्छी सेल्स के बाद अभी यह कहना जल्दबाजी होगी कि देश का ऑटोमोबाइल सेक्टर पूरी तरह से सुस्ती से बाहर आ गया है। उन्होंने कहा कि 7 महीने में 3 लाख से ज्यादा BS-VI वीइकल्स बेचकर कंपनी ने रिकॉर्ड बनाया है। कंपनी ने अकेले अक्टूबर में करीब 1 लाख ऐसे वीइकल्स बेचे हैं।

मारुति की मिनी एसयूवी S-Presso को इंडियन मार्केट में शानदार रिस्पॉन्स मिला है। मारुति की इस छोटी SUV ने लॉन्चिंग के पहले महीने में ही टॉप 10 सेलिंग कार में एंट्री कर ली है। मारुति S-Presso को 30 सितंबर को लॉन्च किया गया था और सिर्फ अक्टूबर में इसकी सेल 10,634 यूनिट रही। मारुति अपनी इस छोटी एसयूवी को अरीना डीलरशिप से बेचती है।



source https://lendennews.com/archives/62615

0 comments:

Post a Comment

 
Top