Menu

कमाइए 30000रुपये हर महीने करे, 100% working!

नई दिल्ली। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Facebook ने अपना नया लोगो पेश कर दिया है। कंपनी ने यह लोगो नए डिजाइन के साथ पेश किया है। इसमें Facebook को कैपिटल लैटर्स में लिखा गया है। हालांकि, ऐसा बिल्कुल भी नहीं है कि Facebook पर इसका लोगो बदला हुआ दिखेगा। इसे Whatsapp और Instagram पर कंपनी के तौर पर दिखाया जाएगा।

इस लोगो को कंपनी ने gif के तौर पर दिखाया है। इसमें Facebook अलग-अलग कलर में दिखाया गया है। ये कलर्स Whatsapp, Instagram और खुद Facebook को दर्शाते हैं।
इसमें ब्लू कलर Facebook के लिए दर्शाया गया है। ग्रीन कलर Whatsapp के लिए दिखाया गया है और पिंक कलर को Instagram के लिए है। कुछ खबरों की मानें तो Facebook का यह नया लोगो कुछ ही हफ्तों में लाइव किया जाएगा। इसे कंपनी मार्केटिंग के लिए इस्तेमाल करेगी।

Facebook के मार्केटिंग ऑफिसर एंटोनियो लूसियो ने कहा है कि कंपनी के नए लोगो को खास ब्रांडिंग के तौर पर तैयार किया गया है। साथ ही यह भी कहा है कि ऐप को टाइपोग्राफी और कैपिटलाइजेशन के इस्तेमाल से बनाया गया है। कंपनी का कहना है कि टाइपोग्राफी से कंपनी और ऐप में अंतर दिखाई देगा। इससे जरिए यूजर्स कंपनी से सीधा संपर्क स्थापित कर पाएंगे।

जानें कंपनी ने क्यों किया नया लोगो बनाने का फैसला: आपको बता दें कि Facebook ने अपने कंपनियों पर by Facebook लिखना शुरू कर दिया है। यहीं पर इसे इस्तेमाल किया जाएगा। Facebook का कहना है कि कंपनी अपने प्रोडक्ट्स पर ये इसलिए लिख रही है जिससे यह पता चल सके कि इस ऐप में शेयर्ड इंस्फ्रास्ट्रक्चर है और ये एक टीम पर ही निर्भर है। आसान भाषा में समझा जाए तो यूजर्स को यह पता होना चाहिए कि वो किस कंपनी का प्रोडक्ट इस्तेमाल कर रहे हैं।

Previous articleकोटा मंडी : मिलर्स की लिवाली से धान सुगंधा 50 रुपये तेज
Next articleगूगल न्यूज एप पर अब एक साथ मिलेंगी हिंदी-अंग्रेजी में ख़बरें



source https://lendennews.com/archives/61793

0 comments:

Post a Comment

 
Top