Menu

कमाइए 30000रुपये हर महीने करे, 100% working!

बैंकाक। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को कहा कि सरकार के पूर्व में कॉरपोरेट कर दरों में कटौती के फैसले के बाद राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) सरकार देश की कर व्यवस्था में आगे और सुधार के लिए प्रतिबद्ध है। आदित्य बिड़ला समूह के स्वर्ण जयंती समारोह में मोदी ने कहा कि हम इसमें आगे और सुधार करने को लेकर प्रतिबद्ध हैं।

मोदी ने कहा कि हम लोग अब फेसलेस टैक्स असेसमेंट शुरू कर रहे हैं, जिससे परेशानी की कोई गुंजाइश नहीं रहे। उन्होंने कहा कि हमारे वस्तु एवं सेवा कर (जीएसटी) ने देश के आर्थिक एकीकरण के सपने को पूरा किया है। हम इसे और लोगों के अनुकूल बनाने की दिशा में काम करना चाहते हैं। मैंने अभी जो कुछ भी कहा उसका अभिप्राय है कि भारत दुनिया के सबसे आकर्षक अर्थव्यवस्थाओं में से एक है।

व्यापार करने में हो रही आसानी: मोदी
एक आधिकारिक बयान के अनुसार, मोदी ने कहा कि व्यापार करने में आसानी बढ़ रही है और जीवन भी आसान हो रहा है। एफडीआई बढ़ रही है। हमारा वन क्षेत्र बढ़ रहा है। पेटेंट व ट्रेडमार्क की संख्या बढ़ रही है। उत्पादकता व क्षमता बढ़ रही है। बुनियादी ढांचे के निर्माण की गति तेज हो रही है। कर व्यवस्था पर उन्होंने कहा कि देश में कर व कर दरों की संख्या में कमी हो रही है।

Previous articleशीर्ष 10 में से आठ कंपनियों का बढ़ा बाजार पूंजीकरण, रिलायंस पहले स्थान पर
Next articleट्रेंचिंग ग्राउंड पर बस्तियों को बसने से क्यों नहीं रोका, जस्टिस माहेश्वरी ने पूछा



source https://lendennews.com/archives/61663

0 comments:

Post a Comment

 
Top