Menu

कमाइए 30000रुपये हर महीने करे, 100% working!

नई दिल्ली। रिलायंस कम्युनिकेशन ने रविवार को कहा कि कर्जदारों ने चेयरमैन अनिल अंबानी और 4 अन्य डायरेक्टरों का उनके पद से इस्तीफा नामंजूर कर दिया है। साथ ही सभी से दिवालिया समाधान प्रक्रिया में सहयोग करने के लिए कहा है।

आरकॉम की ओर से बीएसई फाइलिंग में कहा गया है कि 20 नवंबर को कमेटी ऑफ क्रेडिटर्स (सीओसी) की एक बैठक हुई। इस बैठक में कमेटी ने एक मत से सभी पांचों डायरेक्टर्स के इस्तीफे को अस्वीकर करने का फैसला किया। आपको बता दें कि अनिल अंबानी समेत चार अन्य डायरेक्टरों रैयना किरानी, छाया विरानी, मंजरी केकर और सुरेश रंगाचार ने इस महीने की शुरुआत में आरकॉम के डायरेक्टर पद से इस्तीफा दे दिया था।

सभी डायरेक्टरों को दी सूचना
फाइलिंग में आरकॉम ने कहा है कि सभी पूर्व डायरेक्टर्स को सूचना दे दी गई है कि उनके इस्तीफे स्वीकार नहीं किए गए हैं। साथ ही उन्हें सलाह दी गई है कि वे आरकॉम के डायरेक्टर के रूप में अपने सभी कर्तव्य पूर्व की भांति निभाते रहे।

साथ ही सभी डायरेक्टर्स से कहा गया है कि वे कंपनी कि दिवालिया समाधान प्रक्रिया में अपना पूरा सहयोग दें। आपको बता दें सि सुप्रीम कोर्ट की ओर से एजीआर पर फैसला आने के बाद आरकॉम ने चालू वित्त वर्ष की दूसरी तिमाही में 30,142 करोड़ रुपए का कंसोलिडेटेड घाटा दर्ज किया है।



source https://lendennews.com/archives/62676

0 comments:

Post a Comment

 
Top