Menu

कमाइए 30000रुपये हर महीने करे, 100% working!

नई दिल्ली। शाओमी की ओर से Redmi Note 8 का कॉस्मिक कलर वेरियंट टीज किया गया है और जल्द इसे भारत में लॉन्च किया जा सकता है। कंपनी ने इसी डिवाइस का नेब्युला पर्पल कलर वेरियंट इस महीने की शुरुआत में चीन में लॉन्च किया था और यह भारत में टीज किए गए कलर वेरियंट जैसा ही दिख रहा है।

भारत में Redmi Note 8 के लॉन्च के बाद कंपनी ने यह कलर टीज किया है, जिससे साफ है कि भारत में डिवाइस का यह वेरियंट भी मार्केट में उतारा जाएगा। हालांकि, अनाउंसमेंट के दौरान इस डिवाइस के मूनलाइट वाइट, नेपट्यून ब्लू और स्पेस ब्लैक कलर ऑप्शंस का जिक्र किया गया था।

रेडमी के इस डिवाइस को भारत में Redmi Note 8 Pro के साथ पिछले महीने लॉन्च किया गया था। अब रेडमी इंडिया ट्विटर हैंडल पर संकेत मिले हैं कि शाओमी डिवाइस के इस कलर को भी जल्द भारत में अनाउंस करने जा रहा है।

टीजर ट्वीट में इस डिवाइस की तस्वीर दिख रही है और इसका पर्पल कलर चीन में हाल ही में लॉन्च डिवाइस के नेब्युला पर्पल वेरियंट जैसा ही नजर आ रहा है। ऐसे में शाओमी एक ही कलर ऑप्शन को चीन और भारत में अलग-अलग नाम से उतार रही है। ट्वीट में कहा गया है, ‘यह पर्पल ट्विस्ट ऐड करने का वक्त है।’

ब्लैक फ्राइडे सेल का इंतजार
कंपनी के ट्वीट में हैशटैग ब्लैक फाइडे सेल का भी जिक्र है, जिससे माना जा रहा है कि यह कलर वेरियंट शाओमी ब्लैक फाइडे सेल के दौरान खरीदा जा सकेगा। हालांकि, इस सेल की डेट अब तक अनाउंस नहीं की गई है। ऐसा पहली बार नहीं है, जब शाओमी अपने पॉप्युलर स्मार्टफोन का नया कलर वेरियंट भारत में लाने जा रहा है। इससे पहले सितंबर में Redmi K20 और Redmi K20 Pro का पर्ल वाइट वेरियंट अनाउंसकिया गया था, जिसे चीन में समर हनी वाइट कलर नाम दिया गया था। इसी तरह कंपनी ने Redmi Note 8 Pro का ओसन ब्लू कलर ऑप्शन भी अनाउंस किया है।

कीमत :रेडमी नोट 8 दो वेरियंट में आता है। 4जीबी रैम+64जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत 9,999 रुपये और 6जीबी रैम+128जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत 12,999 रुपये है।

स्पेसिफिकेशंस
स्मार्टफोन में 1080×2280 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.39 इंच का डिस्प्ले दिया गया है जिसका आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 है। 6जीबी तक के रैम ऑप्शन के साथ आने वाला यह फोन स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर से लैस है। फोन में क्वॉड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ 8 मेगापिक्सल का वाइड ऐंगल लेंस, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस दिया गया है। सेल्फी के लिए फोन मे 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इसमें 4000mAh की बैटरी दी गई है जो 18वॉच की फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट के साथ आती है।



source https://lendennews.com/archives/62838

0 comments:

Post a Comment

 
Top