Menu

कमाइए 30000रुपये हर महीने करे, 100% working!

नई दिल्ली। पिछले कुछ सालों में स्मार्टफोन्स में कई बड़े बदलाव देखे गए हैं। इनमें सबसे ज्यादा जिसने ध्यान खींचा वह है स्मार्टफोन में दिया जाने वाला कैमरा सेटअप। इस वक्त बाजार में 5 रियर कैमरे वाले भी स्मार्टफोनस मौजूद हैं। हालांकि, अब सोनी एक ऐसा स्मार्टफोन लाने की तैयारी कर रही है जिसमें 6 रियर कैमरे मौजूद होंगे। कंपनी इस फोन को Sony Xperia 0 के नाम से लॉन्च कर सकती है।

5G नेटवर्क को करेगा सपॉर्ट
सोनी के 6 रियर कैमरे वाले इस स्मार्टफोन की खबर सबसे पहले जून में बाहर आई थी। कई लीक्स और रिपोर्ट में दावा किया गया था कि सोनी 6 रियर कैमरे वाले फोन लाने की पूरी तैयारी में है। फोन को लेकर आई ताजा खबरों की मानें तो यह फोन अगले साल रिलीज किया जाएगा और यह 5G नेटवर्क सपॉर्ट के साथ आएगा।

48MP का है प्राइमरी सेंसर
फोन के कैमरा स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ 20 मेगापिक्सल, 16 मेगापिक्सल, 8 मेगापिक्सल, 12 मेगापिक्सल के लेंस के अलावा एक 5 मेगापिक्सल का टाइम-ऑफ- फ्लाइट सेंसर दिया जाएगा। फोन का 48 मेगापिक्सल वाला प्राइमरी कैमरा Sony IMX586 सेंसर के साथ आएगा।

4K रेजॉलूशन वाला डिस्प्ले
फोन को लेकर आई कुछ लीक्स की माने तो सोनी एक्सपीरिया 0 21:9 के आस्पेक्ट रेशियो के साथ आएगा। डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 90Hz होगा और यह 4K रेजॉलूशन वाला होगा।

हाई-एंड कैटिगरी में किया जा सकता है लॉन्च
फोन अभी डिवेलपिंग फेज में है इसलिए इसके स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स के बारे में अभी कोई जानकारी बाहर नहीं आई है। एक्सपर्ट्स का कहना है कि सोनी का यह फ्लैगशिप फोन हाई-एंड कैटिगरी में आएगा। फ्लैगशिप होने के कारण कंपनी इसमें क्वालकॉम के लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 855 या मीडियाटेक 5G प्रोसेसर दे सकती है।



source https://lendennews.com/archives/62866

0 comments:

Post a Comment

 
Top