Menu

कमाइए 30000रुपये हर महीने करे, 100% working!

नई दिल्ली। में इस साल वीवो ने अपना Vivo V17 Pro स्मार्टफोन भारत में लॉन्च किया था और अब कंपनी अपनी V-सीरीज का एक और नया डिवाइस लॉन्च करने जा रही है। चाइनीज कंपनी का नया स्मार्टफोन Vivo V17 नाम से इसी महीने के अंत तक लॉन्च किया जा सकता है। कंपनी की ओर से ऑफिशली इसपर कुछ नहीं कहा है लेकिन इस डिवाइस की कुछ लाइव फोटोज ऑनलाइन लीक हुई हैं। लीक फोटोज में इस स्मार्टफोन का क्वॉड कैमरा सेटअप नजर आ रहा है।

लीक हुई फोटो से कन्फर्म हुआ है कि वीवो के इस स्मार्टफोन में 48 मेगापिक्सल का मेन क्वॉड कैमरा रियर पैनल पर दिया जाएगा। Vivo V17 Pro में भी ऐसा ही कैमरा दिया गया है। इसके अलावा Vivo V17 का रियर पैनल भी फोटो में दिख रहा है, जो Vivo S5 जैसा दिख रहा है। इस स्मार्टफोन में चौड़े चिन के साथ वॉटरड्रॉप नॉच वाला डिस्प्ले दिया जा सकता है। दाईं और बाईं ओर डिवाइस में पतले बैजल्स दिए जा सकते हैं। Vivo V17 में दाईं ओर पावर बटन और वॉल्यूम बटन दिया जा सकता है। साथ ही यह डिवाइस यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग के साथ आएगा, जैसी V17 के प्रो वर्जन में भी दी गई है।

4,500mAh बैटरी
वीवो ब्रैंडिंग के अलावा इसके पास टेक्स्ट में ‘कैमरा और म्यूजिक’ लिखा गया है। इस स्मार्टफोन में वीवो इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दे सकता है क्योंकि रियर पैनल पर कोई फिंगरप्रिंट स्कैनर सामने आई फोटो में नहीं दिख रहा है। अफवाहों की मानें तो Vivo V17 में कंपनी 4,500mAh की बैटरी दे सकती है। वीवो इस स्मार्टफोन का एक वेरियंट 8 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च कर सकता है। 91Mobiles का दावा है कि कंपनी भारत में Vivo V17 Pro स्मार्टफोन को बंद कर देगी और केवल Vivo V17 ही खरीदा जा सकेगा।

Previous articleएक बार चार्ज करो और 13 घंटे चलाओ, माइक्रोसॉफ्ट का नया टैबलेट
Next articleमर्सेडीज की V-class Elite भारत में लॉन्च, कीमत 1.1 करोड़



source https://lendennews.com/archives/61869

0 comments:

Post a Comment

 
Top